मनोरंजन

सिद्धार्थ मल्होत्रा-कियारा आडवाणी की रॉयल शादी, सज गया मंडप, इस एक्ट्रेस ने दी थी किले में शादी करने की सलाह

[ad_1]

दिल्ली: सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) की शादी के मंडप की खूबसूरत तस्वीर देखकर किसी का भी मन खुश हो जाएगा. फैंस अपने फेवरेट एक्टर्स की शादी की पल-पल की जानकारी के लिए बेसब्र हैं. राजस्थान के शहर जैसलमेर स्थित सूर्यगढ़ पैलेस होटल  से मंडप की तस्वीर सामने आई है. फूलों से सजे इस मंडप में सिद्धार्थ और कियारा शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. आपको जानकार हैरानी होगी ऐसी जगह पर डेस्टिनेशन वेडिंग की सलाह कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) से मिली थी.

फिल्म एक्टर्स की शादी के लिए राजस्थान एक महत्वपूर्ण डेस्टिनेशन बन गया है. यहां शादी करने का एक अपना अलग ही शाही एहसास होता है. शायद इसी वजह से कैटरीना कैफ ने कियारा-सिद्धार्थ को भी राजस्थान में शादी करने की सलाह दी थी. बॉलीवुड लाइफ की रिपोर्ट के मुताबिक कैटरीना कैफ ने अपनी शादी के अनुभव साझा करते हुए सिद्धार्थ और कियारा को जैसलमेर में शादी करने की सलाह दी थी. जो दोनों को पसंद भी आया.

सिद्धार्थ-कियारा की शादी का खूबसूरत मंडप

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर्स सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की शादी में चंद ही समय बाकी रह गया है. इनकी शादी की मंडप की खूबसूरत तस्वीर News 18 के जैसलमेर संवाददाता ने दिखाई है. फूलों से सजे, राजा-महाराजाओं के जमाने की झलक दिखाता, सूर्यगढ़ पैलेस होटल में सजा ये मंडप एक शाही शादी का गवाह बनेगा.( इनपुट:  श्रीकांत व्यास)

 Sidharth malhotra and kiara advani wedding

सिद्धार्थ मल्होत्रा-कियारा आडवाणी की शादी का मंडप.

कैटरीना कैफ-विक्की की सवाई माधोपुर में हुई थी शादी

बता दें कि कैटरीना कैफ और विक्की कौशल ने भी 9 दिसंबर 2021 में सवाई माधोपुर के सिक्स सेंसेंस फोर्ट बरवारा में शाही शाही रचाई थी. इनकी शादी भी खूब सुर्खियों में रही थी. देश-विदेश से पहुंचें मेहमानों ने शादी में जमकर धमाल मचाया था. सिद्धार्थ और कैटरीना अच्छे दोस्त हैं तो कैटरीना ने रॉयल फोर्ट में शादी करने के अपने खूबसूरत एक्सपीरिएंस शेयर किया था. इसीलिए सिद्धार्थ ने भी अपनी शादी को यादगार बनाने के लिए जैसलमेर को चुना.

ये भी पढ़िए-अमिताभ बच्चन के लाल होठ देख जब भड़क उठे थे ऋषिकेश मुखर्जी, बोले-जाओ लिपिस्टिक हटाकर आओ, सन्न रह गए थे बिग बी

बता दें कि कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा की शादी के पलों को यादगार बनाने की जिम्मेदारी मशहूर फोटोग्राफर विशाल पंजाबी और उनकी टीम को दी गई है. विशाल ने ही रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की शादी के फोटोज क्लिक किए थे.

Tags: Katrina kaif, Kiara Advani, Sidharth Malhotra

#सदधरथ #मलहतरकयर #आडवण #क #रयल #शद #सज #गय #मडप #इस #एकटरस #न #द #थ #कल #म #शद #करन #क #सलह

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button