मनोरंजन

श्रेयस तलपड़े को हार्ट अटैक आने के बाद अक्षय कुमार की हो गई थी ऐसी हालत, बार-बार कह रहे थे एक ही बात

[ad_1]

Akshay kumar shreyas talpade- India TV Hindi

Image Source : X
अक्षय कुमार और श्रेयस तलपड़े।

बॉलीवुड सितारों के बीच अच्छी दोस्ती देखने को मिलती है। कई फिल्मों में एक साथ काम करने के बाद एक्टर्स एक-दूसरे के करीबी हो जाते हैं और परिवार के सदस्यों की तरह ही एक दूसरे का ख्याल रखते हैं। हाल में ही एक्टर श्रेयस तलपड़े को हार्ट अटैक आया था। एक्टर की तीबयत काफी बिगड़ गई थी और उनकी एंजियोप्लास्टी की गई। कई दिनों तक अस्पताल में रहने के बाद उन्हें डिस्चार्ज किया गया। अब एक्टर पहले से काफी बेहतर हैं और काम पर लौट आए हैं। उन्होंने ‘वेकलम टू द जंगल’ की शूटिंग दोबारा शुरू कर दी है। वापसी के साथ ही उन्होंने फिल्म में काम कर रहे साथी कलाकारों के रिएक्शन पर भी बात की और बताया कि अक्षय कुमार काफी परेशान हो गए थे। वो हर संभव मदद करने में जुटे थे। लगातार एक्टर की पत्नी के साथ वो संपर्क में थे। 

अक्षय कुमार हुए थे परेशान 

श्रेयस तलपड़े को हाल ही में घातक दिल का दौरा पड़ा था। उन्होंने बताया कि कैसे हिंदी और मराठी फिल्म उद्योग ने महत्वपूर्ण समय के दौरान उनका और उनके परिवार का समर्थन किया। एक मीडिया हाउस से बात करते हुए अभिनेता और उनकी पत्नी ने उस समय को याद किया जब उनके ‘हाउसफुल 2’ के सह-कलाकार अक्षय कुमार ने अभिनेता को कार्डियक अरेस्ट के बाद दूसरे अस्पताल में स्थानांतरित करने की पेशकश की थी। श्रेयस की पत्नी दीप्ति तलपड़े ने कहा, ‘अक्षय कुमार मुझे फोन करते रहे और बार-बार पूछते रहे, ‘दीप्ति क्या हमें उन्हें शिफ्ट करना चाहिए? आप बताएं, हम उन्हें दूसरे अस्पताल में शिफ्ट कर देंगे।’ उन्होंने सुबह फिर मुझे फोन किया और कहा, ‘कृपया मुझे दो मिनट के लिए उनसे मिलने दीजिए। मैं बस उन्हें देखना चाहता हूं।’ मैंने कहा, ‘आप जब चाहें आ सकते हैं।’ उस दिन हिंदी और मराठी फिल्म उद्योग हमारे लिए मौजूद था।’

अचानक बिगड़ी थी हालत

ये गंभीर हादसा तब हुआ जब श्रेयस तलपड़े शूटिंग से घर पहुंचे ही थे। शूटिंग के बाद श्रेयस तलपड़े की तबीयत बिगड़ी और उन्हें घर पर बेचैनी महसूस हुई। हालत इतनी खराब हुई कि वो बेहोश हो गए। इसके बाद उनकी पत्नी दीप्ति उन्हें आनन-फानन में पास के अस्पताल ले गईं। अस्पताल पहुंचने के तुरंत बाद ही एक्टर की एंजियोप्लास्टी की गई, जिसके बाद उनकी हालत स्थिर बताई हुई। फिलहाल एक्टर घर आ गए हैं और डाक्टर्स की सलाह के अनुसार अब वो दोबारा काम शुरू कर सकते हैं। 

इन फिल्मों में किया काम

बता दें कि श्रेयस तलपड़े बॉलीवुड और मराठी फिल्मों के भी बड़े स्टार हैं। पिछले कई दशकों से श्रेयस मनोरंजन के क्षेत्र में सक्रिय हैं। उन्होंने ‘इकबाल’, ‘अपना सपना मनी मनी’, ‘ओम शांति ओम’, ‘गोलमाल रिटर्न्स’, ‘गोलमाल 3’, ‘हाउसफुल 2’ और ‘गोलमाल अगेन’ समेत कई फिल्मों में काम किया है। इसके अलावा वह एक बेहतरीन डबिंग आर्टिस्ट भी हैं। उन्होंने हॉलीवुड की फिल्म ‘द लॉयन किंग’ और बॉलीवुड फिल्म ‘पुष्पा’ में भी अपनी आवाज दी है। श्रेयस के साथ इस हादसे की खबर के बाद उनके फैंस सोशल मीडिया पर उनकी सलामती की दुआ कर रहे हैं। 

ये भी पढ़ें: अक्षय कुमार ने दिखाया ‘सरफिरा’ अवतार, दोनों हाथ छोड़कर बाइक पर किया करतब

जसप्रीत बुमराह की पत्नी पर शख्स ने किया भद्दा कमेंट, भड़की संजना ने लगाई जमकर लताड़

Latest Bollywood News


#शरयस #तलपड #क #हरट #अटक #आन #क #बद #अकषय #कमर #क #ह #गई #थ #ऐस #हलत #बरबर #कह #रह #थ #एक #ह #बत

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button