मनोरंजन

शो के डायरेक्टर से रचाई शादी, सीरियल खत्म होते ही हुईं गायब, 7 साल बाद अब कमबैक को तैयार हैं ‘संध्या बिंदणी’


नई दिल्ली. टीवी की जानी-मानी एक्ट्रेस दीपिका सिंह लंबे समय से छोटे पर्दे से दूर थीं. दीपिका सिंह ने पॉपुलर सीरियल ‘दीया और बाती हम’ में ‘संध्या राठी’ का किरदार अदा किया था. इस किरदार में उन्हें दर्शकों का खूब प्यार मिला था और वह 5 साल तक संध्या के किरदार में दिखी थीं, लेकिन इस सीरियल से लोकप्रियता हासिल करने के बाद ये एक्ट्रेस अचानक ही इंडस्ट्री से गायब हो गईं. साल 2016 में सीरियल ‘दीया और बाती हम’ बंद हुआ था जिसके बाद दीपिका सिंह को ‘कवच’ और ‘संध्या’ जैसे सीरियल्स में देखा गया था. इन सीरियल्स में एक्ट्रेस बहुत कम समय के लिए नजर आई थीं.

अब एक लंबे अरसे बाद दीपिका सिंह सीरियल ‘मंगल लक्ष्मी’ से पर्दे पर लौटने के लिए तैयार हैं. दो बहनों की जिंदगी पर आधारित इस सीरियल में दीपिका सिंह बड़ी बहन ‘मंगल’ के किरदार में नजर आने वाली हैं. वह एक संस्कारी और अपने घर की जिम्मेदारी उठाने वाली एक महिला के किरदार में दिखेंगी. वह अपने परिवार की खुशियों की खातिर हमेशा से अपनी खुशियां कुर्बान करते आई हैं.

सीरियल ‘मंगल लक्ष्मी’ में ‘मंगल’ यानी दीपिका सिंह ने एक ऐसे आदमी से शादी की है, जो ना तो उनसे प्यार करता है और ना ही उनकी इज्जत करता है. ऐसे में ‘मंगल’ नहीं चाहती हैं कि उनकी बहन ‘लक्ष्मी’ भी एक ऐसे ही इंसान के साथ शादी करें, वह अपनी बहन की जिंदगी संवारने का जिम्मा उठाती हैं.

लंबे प्रोजेक्ट के लिए नहीं थीं तैयार
ईटाइम्स संग बातचीत के दौरान एक्ट्रेस दीपिका सिंह लंबे समय तक पर्दे से दूर रहने के बारे में कहती हैं, ‘मैं एक्टिंग से जुड़े रहना चाहती थी और ऐसा नहीं था कि मैं पूरी तरह से टीवी से या अभिनय से दूर थी. मैंने ‘कवच’ और ‘टीटू अंबानी’ में काम किया था. मैं एक्टिंग करना चाहती थी, लेकिन किसी लंबे प्रोजेक्ट के लिए तैयार नहीं थी’.

क्लासिकल डांस की वजह से एक्टिंग से थीं दूर
एक्ट्रेस के मुताबिक वह क्लासिकल डांस की ट्रेनिंग ले रही थीं और इस वजह से वह कोई शो नहीं कर रही थीं. अब उनकी ट्रेनिंग पूरी हो चुकी है और वह टीवी पर लौटने के लिए तैयार हैं. दीपिका सिंह ने बताया कि डांस सीखने के बाद अब वह रोजाना एक घंटे प्रैक्टिस करती हैं और उसके बाद ही शूटिंग पर जाती हैं.

डायरेक्टर से रचाई शादी
दीपिका सिंह अपने पॉपुलर सीरियल ‘दीया और बाती हम’ के डायरेक्टर रोहित राज गोयल संग 2 मई, 2014 को शादी के बंधन में बंधी थीं. इस कपल ने 2017 में अपने बेटे का स्वागत किया था. ‘दीया और बाती हम’ खत्म होते ही एक्ट्रेस अपनी फैमिली लाइफ में बिजी हो गई थीं और उन्होंने पर्दे से दूरी बना ली थी.

Tags: Entertainment news., Tv actresses, Tv show

#श #क #डयरकटर #स #रचई #शद #सरयल #खतम #हत #ह #हई #गयब #सल #बद #अब #कमबक #क #तयर #ह #सधय #बदण

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button