भारत

Priyanka Chaturvedi Attacks On Jammu Kashmir Teacher Who Beaten Up Student

[ad_1]

Priyanka Chaturvedi On Jammu Kashmir Teacher: शिवसेना (यूबीटी) सांसद प्रियंका चतुर्वेदी ने रविवार (27 अगस्त) को कठुआ की घटना पर टिप्पणी की. उन्होंने कहा कि ‘ये नफरत सबको ले डूबेगी. ये मुस्लिम टीचर भी उत्तर प्रदेश की तृप्ता त्यागी की तरह नफरत से भरा हुई है.’ 

आरोप है कि जम्मू-कश्मीर के एक सरकारी स्कूल में ब्लैकबोर्ड पर ‘जय श्रीराम’ लिखने पर एक बच्चे को पीटा गया. बच्चे को पीटने का आरोप शिक्षक और प्रधानाचार्य पर लगा. इसी घटना के संबंध में प्रियंका चतुर्वेदी का बयान आया है. 

पुलिस के मुताबिक, इस मामले में फारूक अहमद नाम के शिक्षक को शनिवार (26 अगस्त) को गिरफ्तार कर लिया गया. वहीं, बच्चे के साथ मारपीट करने का आरोपी स्कूल का प्रिंसिपल फरार है. एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा, “प्रिंसिपल फरार है और उसकी गिरफ्तारी के लिए तलाश की जा रही है, जबकि आगे की जांच जारी है.”

25 अगस्त को कराई गई थी शिकायत दर्ज

टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक, पुलिस अधिकारियों ने कहा कि 25 अगस्त को नाबालिग बच्चे के पिता कुलदीप सिंह ने एक शिकायत दर्ज कराई थी, जिसमें बताया गया था कि उनके बेटे को सरकारी टीचर फारूक अहमद ने पीटा था. मोहम्मद हफीज इसी स्कूल का प्रिंसिपल है, जोकि फरार है.

मुजफ्फरनगर में भी सामने आया था ऐसा मामला

उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर के स्कूल में हुई छात्र की पिटाई का वीडियो वायरल होने के एक दिन बाद यह मामला सामने आया. इसमें एक निजी स्कूल की टीचर क्लास में एक बच्चे को बाकी बच्चों से पिटवा रही है. दावा किया जा रहा है कि जिस बच्चे की पिटाई की जा रही है वो मुस्लिम है. आरोपी टीचर के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली गई है.

कठुआ में हुई घटना के बाद डिप्टी कमिश्नर ने नोटिफिकेशन जारी कर कहा कि इसकी जांच के लिए तीन सदस्यीय कमेटी का गठन किया गया है. सदस्यों में बानी के उप मंडल मजिस्ट्रेट, कठुआ के उप मुख्य शिक्षा अधिकारी और खरोटे में सरकारी उच्चतर माध्यमिक विद्यालय के प्रिंसिपल शामिल हैं. 

ये भी पढ़ें: Miss World Visit: एक दिन के लिए कश्मीर आएंगी मिस वर्ल्ड कैरोलिना बिलावस्का, डल झील में करेंगी बोटिंग


#Priyanka #Chaturvedi #Attacks #Jammu #Kashmir #Teacher #Beaten #Student

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button