भारत

TMC Candidate List Barrackpore MP Arjun Singh Attack On Mamata Banerjee Bjp Loksabha Election 2024

[ad_1]

तृणमूल कांग्रेस (TMC) ने पश्चिम बंगाल की सभी 42 सीटों पर उम्मीदवारों का ऐलान कर दिया. लेकिन इसमें बैरकपुर से सांसद अर्जुन सिंह का नाम नहीं है. टीएमसी ने इस सीट से विधायक और ममता सरकार में मंत्री पार्थ भौमिक को मैदान में उतारा है. ऐसे में सवाल उठ रहा है कि क्या अर्जुन सिंह बीजेपी में घर वापसी करेंगे. दूसरी ओर अर्जुन सिंह के समर्थकों ने टिकट न मिलने पर विरोध प्रदर्शन शुरू कर दिया है. 

अर्जुन सिंह पहले टीएमसी में थे. 2019 लोकसभा चुनाव में उन्हें पार्टी ने टिकट नहीं दिया था.इसके बाद वे बीजेपी में शामिल हो गए थे. अर्जुन सिंह ने बीजेपी के टिकट पर बैरकपुर से जीत हासिल की थी. हालांकि, चुनाव जीतने के बाद 2022 में वे टीएमसी में वापस आ गए थे. अब टीएमसी से टिकट न मिलने पर उनके एक बार फिर बीजेपी में लौटने के कयास लगाए जा रहे हैं. 

टिकट न मिलने पर जताई नाराजगी

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अर्जुन सिंह ने टिकट न मिलने पर नाराजगी जताई है. उन्होंने टीएमसी पर वादाखिलाफी का आरोप लगाया. अर्जुन सिंह ने कहा कि अगर उन्हें पता होता कि टीएमसी से टिकट नहीं मिलेगा, तो वे वापस नहीं लौटते. उधर, अर्जुन सिंह के समर्थकों ने टायर जलाकर और नारेबाजी कर नाराजगी जाहिर की.

टिकट न मिलने पर अर्जुन सिंह ने रविवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस की. उन्होंने कहा, मैंने कहा था कि मैं बैरकपुर से चुनाव लड़ूंगा. बैरकपुर से बाहर नहीं जाएंगे. लेकिन मुझे टिकट नहीं दिया गया. मुझे अफसोस है कि पार्टी ने कहा था कि मुझे बैरकपुर से टिकट दिया जाएगा, लेकिन अब टिकट नहीं दिया गया. 

क्या बीजेपी में करेंगे वापसी?

टिकट न मिलने पर आगे क्या करेंगे, इस सवाल के जवाब में उन्होंने कोई सीधा जवाब नहीं दिया. हालांकि, अर्जुन सिंह ने कहा कि वे अपने समर्थकों और कार्यकर्ताओं से बात करेंगे, इसके बाद ही कोई फैसला करेंगे. 

#TMC #Candidate #List #Barrackpore #Arjun #Singh #Attack #Mamata #Banerjee #Bjp #Loksabha #Election

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button