मनोरंजन

विद्या बालन के साथ काम कर चुका है ये सिंगर, पहनता है मां का मंगलसूत्र, वजह जान निकल जाएंगे आंसू


मुंबई. पलाश सेन (Palash Sen) देश के सबसे बेहतरीन सिंगर में से एक हैं. उन्होंने अपनी सिंगिंग के दम ऑडियंस के बीच खास जगह बनाई है. वह पिछले 25 साल से अपना एक बैंड- युफोरिया चला रहे हैं. खास बात है कि उन्होंने विद्या बालन (Vidya Balan) को अपने एक म्यूजिक वीडियो में काम भी दिया था. वो गाना भी आपको शायद होगा. ये गाना आपने अपने बचपन में खूब सुना होगा. गाने का नाम ‘कभी आना तू मेरी गली’ है. पलाश ने कई फिल्मों में भी गाने गाए हैं. लेकिन उन्हें अब फिल्मों मे कम काम मिलता है. वह अपने म्युजिक बैंड के जरिए लाइव इवेंट्स करते हैं. इवेंट्स में परफॉर्म करने के दौरान वह अपनी मां का मंगलसूत्र पहनते हैं.

पलाश सेन (Palash Sen Interview) ने एक इंटरव्यू में मां का मंगलसूत्र पहनने की वजह बताई है. यह वजह जानकर आपकी आंखों से निकल जाएंगे. पलाश ने बताया कि कुछ साल पहले ही उन्होंने मंगलसूत्र पहनना शुरू किया. पलाश ने यह भी कहा कि उनके अपनी मां के साथ सबसे ज्यादा झगड़े और मतभेद होते थे. लेकिन उन्होंने अपनी मां को अपनी जिंदगी में नंबर एक पॉजिशन दी है. उन्होंने अपनी मां की स्ट्रॉन्ग और स्ट्रिक्ट पर्सनैलिटी बताई.

Palan Sen MangalaSutra

पलाश सेन अपनी मां का मंगलसूत्र पहने हुए. (फोटो साभारः Instagram @instadhoom)

पलाश सेन ने बताया कि उनकी मां की लाहौर से हैं. विभाजन के बाद वह जम्मू-कश्मीर आईं. उन्होंने यह भी खुलासा किया कि जब वह 17 साल की थीं, तो एमबीबीएस की पढ़ाई के लिए उन्होंने अपना घर छोड़ दिया था. पलाश के पैरेंट्स डॉक्टर से हैं. पलाश ने मैशेबल इंडिया को दिए इंटरव्यू में कहा, “जब विभाजन हुआ तब वह (उनकी मां) 8 साल की थीं. वह लाहौर से जम्मू तक पैदल चली थी क्योंकि 8 साल की अकेली बच्ची अपने 4 साल के छोटे भाई की केयर कर रही थी.”

Palash Sen With Mother

पलाश सेन अपनी मां के साथ. (फोटो साभारः Instagram @instadhoom)

पलाश सेन की मां हैं डॉक्टर

पलाश सेन ने आगे कहा, “वे दोनों सीमा पार से अकेले जम्मू चले गए. वह बहुत स्ट्रॉन्ग थी. वह एक ऐसे स्कूल में गई जहां केवल लड़के थे क्योंकि उस समय जम्मू-कश्मीर में लड़कियों का कोई स्कूल नहीं था. वह 17 साल की थी जब उन्होंने अपना घर छोड़ा और लखनऊ जाकर एमबीबीएस की पढ़ाई की.”

पिता के निधन के बाद पहना शुरू किया मंगलसूत्रः पलाश सेन

पलाश सेन ने आगे कहा, “वह मेरी जिंदगी की खास शख्स हैं. उनके पास एक मंगलसूत्र था जिसे उन्होंने तबतक पहनना बंद नहीं किया, जब तक मेरे पिताजी का निधन नहीं हो गया. इसके बाद मैंने मंगलसूत्र पहनना शुरू कर दिया. मैं इसे पहनता हूं. मैं इसे मुख्य रूप से स्टेज पर पहनता हूं. ऐसा लगता है जैसे उनका आशीर्वाद हर समय मेरे साथ है.”

Tags: Bollywood news, Singer, Vidya balan

#वदय #बलन #क #सथ #कम #कर #चक #ह #य #सगर #पहनत #ह #म #क #मगलसतर #वजह #जन #नकल #जएग #आस

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button