मनोरंजन

‘लापता लेडीज’ और ‘पंचायत’ की शूटिंग लोकेशन है एक ही गांव, जानिए दोनों के बीच में समानता

[ad_1]

Laapataa Ladies and Panchayat- India TV Hindi

Image Source : X
Laapataa Ladies and Panchayat

किरण राव अपनी अपकमिंग फिल्म ‘लापता लेडीज’ को लेकर चर्चा में हैं। इस फिल्म के साथ किरण लंबे समय के बाद बतौर निर्देशक वापसी कर रही हैं। यह फिल्म आमिर खान के प्रोडक्शन में बनी है। बता दें, इस फिल्म की शूटिंग भोपाल के सीहोर में हुई है। ऐसे में हाल में फिल्म की टीम ने वहां के लोगों के लिए भोपाल में फिल्म के एक स्पेशल प्रीमियर का आयोजन किया। इस दौरान वहां के लोकल बैंड की ओर से भी टीम का गर्मजोशी से स्वागत किया गया। इसी तरह, द वायरल फीवर (टीवीएफ) की एक और दिलचस्प कहानी है जिसका ‘टाइटल’ पंचायत है। इस शो को देश के व्यापक दर्शकों द्वारा देखा और पंसद किया गया है क्योंकि इसमें भारत के गांव की कहानी बताई गई है। 

मध्यप्रदेश के महोदिया में हुई शूटिंग

दिलचस्प बात यह है कि ‘लापता लेडीज़’ और पंचायत की पृष्ठभूमि एक ही गांव की है, इसलिए दोनों कहानियों की शूटिंग मध्य प्रदेश के सीहोर जिले के एक ही गांव महोदिया में की गई है। जी हां, टीवीएफ का ‘पंचायत’ और किरण राव की फिल्म ‘लापता लेडीज’ की शूटिंग मध्य प्रदेश के सीहोर जिले के महोदिया गांव में हुई है, जो ग्रामीण भारत की प्राकृतिक सुंदरता के साथ एक आदर्श पृष्ठभूमि है। इसके साथ, टीवीएफ ने वास्तव में दर्शकों द्वारा समझे जाने वाले कंटेंट नैरेटिव को बदल दिया है। उन्होंने दर्शकों को एक सच्ची कहानी से रूबरू कराया जिसे बड़े पैमाने पर लोगों द्वारा स्वीकार किया गया। द वायरल फीवर (टीवीएफ) कंटेंट के स्पेस में अपनी दमदार भूमिका निभा रहा है, जिसने जनता को बेहद रिलेटेबल कंटेंट देकर उनके टेस्ट को ही बदल दिया।

क्या है टीवीएफ की खासियत 

प्रमुख रूप से, कहानियों ने टीवीएफ को लोकप्रिय बनाय है। उनकी कहानियां दर्शकों के दिलों को छू गईं। इसके साथ, उन्होंने कंटेंट स्पेस में नई कहानी को बुना और इसे दर्शकों द्वारा व्यापक रूप से पंसद किया गया। वे वास्तव में नए दर्शकों के लिए कंटेंट की रूप रेखा को नया आकार देने में अहम भूमिका निभाई हैं।

तगड़ी है IMDb रेटिंग

टीवीएफ अपने दमदार कंटेंट से लोगों का दिल जीत रहा है। यही नहीं IMDb की टॉप 250 लिस्ट में TVF के 7 शोज़ शामिल है जबकि कुल मिलाकर इस लिस्ट में भारत की 10 वेब सीरीज़ हैं। इसके साथ ही टीवीएफ भारत के सबसे बड़े कंटेंट फोर्स के रूप ऊभरा है।

इन्हें भी पढ़ें- 

शाहिद कपूर ने किया अपकमिंग फिल्म ‘देवा’ को लेकर बड़ा खुलासा, एक्शन के दीवानों के लिए है सरप्राइज

सारा अली खान मां अमृता सिंह के जन्मदिन पर हुईं इमोशनल, तस्वीरें शेयर कर लिखी लंबी इमोशनल कविता

 

Latest Bollywood News


#लपत #लडज #और #पचयत #क #शटग #लकशन #ह #एक #ह #गव #जनए #दन #क #बच #म #समनत

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button