मनोरंजन

लंदन में घूम रहा था आमिर खान का भांजा, एक्टर पर पड़ी लड़की की नजर तो पूछा- ‘मेरी कार पार्क कर दोगे?’ फिर…

[ad_1]

नई दिल्ली. सुपरस्टार आमिर खान के भांजे इमरान खान साल 2008 में रिलीज हुई मूवी ‘जाने तू या जाने ना’ से स्टार बन गए थे, लेकिन उसके बाद उनकी सभी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर पिटने लगीं. इसके बाद उन्होंने सिल्वर स्क्रीन से पूरी तरह दूरी बना ली. इमरान खान बहुत कम पब्लिक के बीच नजर आते हैं. हाल ही में इमरान खान ने बताया लंदन में उनकी मुलाकात अपनी एक फैन से हुई थी, जो एक्टर को पहली नजर में बिल्कुल भी पहचान नहीं पाई. इतना ही नहीं फैन ने से इमरान खान से अपनी कार भी पार्किंग में लगवा ली थी.

वोग के साथ इंटरव्यू के दौरान इमरान खान ने इस मजेदार घटना का खुलासा किया. उन्होंने बताया, ‘मैं लंदन में सड़क पर घूम रहा था. मैंने देखा कि कोई कार को पार्क करने की कोशिश कर रहा है. कार का दरवाजा खुलता है और एक लड़की कहती है क्या आप मेरी कार को पार्क कर देंगे? मैंने कार की चाबी ली और कार के अंदर बैठ गया. तभी सीट पर बैठी दूसरी लड़की बाहर निकल जाती है. मैंने कार को पार्क कर दिया. फिर मैं बाहर निकलता हूं तो लड़की ने मुझे थैंक्यू- कहा.’ इमरान खान ने बताया, लड़की उन्हें पहचान गई है और कहा कि आप….? उन्होंने कहा- हां. उसने कहा कि ओह माय गॉड ये आप हैं.

इमरान खान ने क्यों बनाई एक्टिंग से दूरी?
इमरान खान ये भी बताया कि 2016 में उन्होंने अपनी लाइफ के सबसे बुरे दौर का सामना किया था और साथ ही ये भी बताया कि क्यों उन्होंने एक्टिंग छोड़ने का फैसला किया था. इमरान खान ने इंटरव्यू के दौरान कहा, ‘साल 2016 में मेरी लाइफ का लो फेज शुरू हुआ. मैं अंदर से टूट गया था. सौभाग्य की बात ये है कि मैं इंडस्ट्री में काम कर रहा था जिसके बदल में मुझे अच्छे खासे पैसे मिल रहे थे. उस समय में मैं 30 साल का हो चुका था और मुझे पैसों की बिल्कुल भी चिंता नहीं थी. उसकी वजह मेरा करियर नहीं था क्योंकि मैं एक्साइडेट नहीं था कि मैं और मेहनत करूं. फिर मैं पिता बन गया और फिर मुझे लगा कि ये सबसे ज्यादा इम्पोर्टेंट है.’

एक्टर ने आगे कहा, ‘मैं बेटी इमारा के लिए अपना बेस्ट वर्जन बनना चाहता था. तब मैंने फैसला किया मुझे एक्टर से ज्यादा एक अच्छा पिता बनना है. अब मुझे खुद को ठीक करना है. बेटी के लिए खुद को हेल्दी और मजबूत बनना है.’ चर्चा है कि आमिर खान के भांजे इमरान खान इस साल बॉलीवुड में कमबैक कर सकते हैं, लेकिन अभी तक उनकी फिल्म को लेकर कोई ऑफिशियल जानकारी सामने नहीं आई है.

Tags: Aamir khan, Bollywood news, Entertainment news., Imran khan


#लदन #म #घम #रह #थ #आमर #खन #क #भज #एकटर #पर #पड #लडक #क #नजर #त #पछ #मर #कर #परक #कर #दग #फर..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button