मनोरंजन

रेखा की गोद में दिख रही ये बच्ची आज करती है इंडस्ट्री पर राज, पापा भी हैं सुपरस्टार, पहचानना मुश्किल


नई दिल्ली- इन दिनों सोशल मीडिया पर बॉलीवुड की दिग्गज अदाकारा रेखा (Rekha) की एक फोटो खूब वायरल हो रही है. इस फोटो में रेखा न सिर्फ  अलग अंदाज में दिख रही हैं बल्कि इस अदाकारा की गोद में एक छोटी, मासूम-सी बच्ची भी नजर आ रही है. रेखा की गोद में दिख रही ये बच्ची भी आज बॉलीवुड का जाना-माना नाम बन चुकी है. ये फोटो सामने आने के बाद से सोशल मीडिया पर हर कोई इस बच्ची को पहचानने की कोशिश में जुटा हुआ है. तो चलिए, देखते हैं कि क्या आप पहचान सकते हैं इस बच्ची को?

अगर आपको इस बच्ची को पहचानने में दिक्कत हो रही है तो चलिए आपको कुछ हिंट्स दे देते हैं. इस फोटो में नजर आ रही ये बच्ची आज बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेसेज में शामिल है. इतना ही नहीं इस एक्ट्रेस के पापा भी इंडस्ट्री में काफी नाम कमा चुके हैं. ये एक्ट्रेस शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की लाडली सुहाना खान (Suhana Khan) और संजय कपूर की बेटी शनाया कपूर (Shanaya Kapoor) की बेहद खास हैं. अब तो आप समझ ही गए होंगे कि इस फोटो में दिख रही ये बच्ची और कोई नहीं बल्कि चंकी पांडे (Chunky Panday) की बेटी अनन्या पांडे (Ananya Panday) हैं.

दरअसल, ये फोटो खुद अनन्या पांडे ने बॉलीवुड की एवरग्रीन एक्ट्रेस रेखा के जन्मदिन पर शेयर की थी. अनन्या पांडे ने करण जौहर की फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ से बॉलीवुड डेब्यू किया था. इस एक्ट्रेस को कार्तिक आर्यन के साथ ‘पति, पत्नी और वो’, सिद्धांत चतुर्वेदी और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) के साथ ‘गहराइयां’ में देखा गया है.

ananya panday- chunky panday

(फोटो साभार-instagram @ananyapanday)

पिछली फिल्म थी फ्लॉप
अगर वर्क फ्रंट पर बात करें तो अनन्या पांडे को पिछले साल आई फिल्म ‘लाइगर’ में विजय देवरकोंडा के साथ सिल्वर स्क्रीन पर देखा गया था. इस फिल्म से साउथ के सुपरस्टार विजय देवरकोंडा ने बॉलीवुड डेब्यू किया था. ‘लाइगर’ से अनन्या और विजय दोनों को ही काफी उम्मीदें थीं, लेकिन ये पैन इंडिया फिल्म बॉक्स-ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप हो गई थी.

‘ड्रीम गर्ल 2’ में आएंगी नजर
अनन्या पांडे अब आयुष्मान खुराना की फिल्म ‘ड्रीम गर्ल 2’ में नजर आएंगी. ये फिल्म इस साल जून या जुलाई तक थिएटर में दस्तक देने वाली है. इसके अलावा अनन्या फिल्म ‘खो गए हम कहां’ में भी दिखाई देंगी.

Tags: Ananya Panday, Suhana Khan

#रख #क #गद #म #दख #रह #य #बचच #आज #करत #ह #इडसटर #पर #रज #पप #भ #ह #सपरसटर #पहचनन #मशकल

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button