मनोरंजन

राम चरण से Jr. Ntr तक, एक बार में देख डालिए साउथ की ये 4 सुपरहिट फिल्में, 100% एंटरटेनमेंट की गारंटी!


साउथ सिनेमा की चर्चा इन दिनों सारे जहां में है. ‘बाहुबली’, ‘पुष्पा’ और अब ‘RRR’ जैसी फिल्मों ने भी बॉक्स ऑफिस पर धमाल ही मचा दिया है. इसका जलवा तो ना केवल देश में बल्कि विदेशों में भी देखने के लिए मिला है. एस एस राजामौली की ये फिल्म ऑस्कर की रेस में भी सबसे आगे है. इसमें राम चरण (Ram charan) और जूनियर एनटीआर (Jr NTR) की एक्टिंग को काफी पसंद किया गया. ऐसे में प्रभास (Prabhas), जूनियर एनटीआर, राम चरण और अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) की उन ब्लॉकबस्टर फिल्मों के बारे में बता रहे हैं, जिन्हें आप यूट्यूब पर हिंदी में आसानी से देख सकते हैं और वो एंटरटेनमेंट की 100 प्रतिशत गारंटी भी हैं. देखिए लिस्ट…

‘डबल अटैक’
राम चरण (Ram charan), काजल अग्रवाल (Kajal Aggarwal) और एक्ट्रेस अमाला पॉल (Amala Paul) को फिल्म ‘डबल अटैक’ (Double Attack) में कास्ट किया गया था. इस फिल्म क वी वी विनायक द्वारा निर्देशित किया गया था. इसका म्यूजिक एस थमन ने क्रिएट किया था. ये फिल्म ऐक्शन और रोमांस का भरपूर पैकेज है. इसमें एक्टर का डैशिंग अंदाज ऑडियंश को काफी पसंद आया था. ये ब्लॉकबस्टर फिल्मों में से एक है.

” isDesktop=”true” id=”5288395″ >

‘सन ऑफ सत्यमूर्ति’
अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) और सामंथा स्टारर फिल्म ‘सन ऑफ सत्यमूर्ति’ को भी आप यूट्यूब पर हिंदी में देख सकते हैं. ये अल्लू की हिट फिल्मों में से एक हैं. ‘पुष्पा’ से पहले भी उन्होंने एक बढ़कर एक फिल्में दी है. इसमें अल्लू अर्जुन, सामंथा के अलावा उपेंद्र नित्या मेनन, स्नेहा और अदा शर्मा भी लीड रोल में थीं. ये फिल्म भी एंटरटेनमेंट का जबरदस्त डोज है. इसमें आपको ऐक्शन और रोमांस का फुल पैकेज देखने के लिए मिलेगा. ये एक फैमिली ड्रामा मूवी है. इसके डायरेक्टर त्रिविक्रम श्रीनिवास हैं. इसका म्यूजिक देवी श्री प्रसाद ने दिया है.

‘खतरनाक खिलाड़ी’
‘बाहुबली’ स्टार प्रभास ने अपने करियर में एक से बढ़कर एक ऐक्शन से भरपूर फिल्मों में काम किया है. इसी में से एक ‘खतरनाक खिलाड़ी’ भी है. इसमें एक्टर के साथ अनुष्का शेट्टी (Anushka Shetty) सत्यराज, रिचा गंगोपाध्याय जैसे स्टार्स ने काम किया है. इसके डायरेक्टर कोरतला सिवा हैं. इसके क्रिएटिव प्रोड्यूसर मनीष शाह हैं.

‘द सुपर खिलाड़ी 2’
एक्टर जूनियर इन दिनों ‘RRR’ से खूब वाह-वाही लूट रहे हैं. इसमें उनकी एक्टिंग और गाना ‘नाटू नाटू’ को काफी सराहा गया है. फिल्म ने ऑस्कर की रेस में भी टॉप पर है. इसी कड़ी में उनकी फिल्म ‘द सुपर खिलाड़ी 2’ है. इसमें जूनियर एनटीआर के साथ सामंथा, प्रणिता सुभाष जैसी हसीनाओं ने भी लीड रोल प्ले किया था. इसके डायरेक्टर संतोष श्रीनिवास थे. म्यूजिक एस थमन ने दिया था.

Tags: Allu Arjun, Jr NTR, Ram Charan, South cinema

#रम #चरण #स #Ntr #तक #एक #बर #म #दख #डलए #सउथ #क #य #सपरहट #फलम #एटरटनमट #क #गरट

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button