मनोरंजन

रातोंरात बनीं टॉप एक्ट्रेस, अब पति के साथ पाल रही हैं 160 बच्चे, कारण जान आप भी करेंगे सैल्यूट

[ad_1]

नई दिल्ली. श्रीनगर में जन्मी बॉलीवुड की एवरग्रीन एक्ट्रेस आयशा जुल्का (Ayesha Jhulka) ने बचपन में ही हीरोइन बनने की ठान ली थी, लेकिन उनके लिए इस रास्ते पर चलना आसान नहीं था. जब एक्ट्रेस ने अपने इस सपने के बारे में अपने परिवार को बताया तो पहले तो हर कोई उनके इस फैसले के खिलाफ था, लेकिन बाद में एक्ट्रेस ने सभी को इसके लिए राजी कर लिया. बता दें कि आयशा ग्लैमर की दुनिया से दूर इन दिनों अपने कपड़ों के बिजनेस को संभाल रही हैं. इसके अलावा उन्होंने एक-दो शॉर्ट फिल्में भी बनाई हैं.

आयशा जुल्का ने साल 1991 में आई ‘कुर्बान’ फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू किया. इस फिल्म में आयशा जुल्का के हीरो सलमान खान थे. हालांकि आमिर खान की फिल्म ‘जो जीता वही सिकंदर’ से रातों-रात स्टार बन गई थीं. मगर अफसोस उनका स्टारडम ज्यादा दिनों तक कायम नहीं रहा. फिल्म ‘दलाल’ ने उनके बढ़ते करियर के ग्राफ को गिरा दिया. बाकी जो कसर थी वह फिल्म ‘आंच’ ने पूरी कर दी. आयशा ने 27 साल के फिल्मी करियर में मिथुन चक्रवर्ती , नाना पाटेकर से लेकर आमिर खान, अक्षय कुमार और सलमान खान तक काम किया है. उन्होंने करीब 52 फिल्में की.

आयशा की शादी और अफेयर
मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो आयशा ने जिन-जिन एक्टर के संग काम किया, उन्होंने उन सभी के साथ डेट भी किया. उनका नाम नाना पाटेकर, सलमान, मिथुन, अक्षय कुमार के संग जोड़ा गया था. हालांकि किसी के साथ उनकी शादी तक बात नहीं पहुंच पाई थीं और आखिरी में परेशान होकर साल 2003 में आयशा ने बिजनेसमैन समीर वाशी (Sameer Vashi) के साथ शादी रचा ली. शादी के बाद आयशा ने फिल्मों से किनारा कर लिया.

10 रुपये की चीज ना मिलने पर जब अमजद खान ने सेट पर मचाया हंगामा, खर्च कर दिये हजारों, तलब देख हैरान रह गए लोग

इसलिए किया मां न बनने का फैसला
आयशा और समीर को शादी के 30 साल बीत चुके हैं, लेकिन अभी तक उनका कोई बेबी नहीं है. ऐसे में अक्सर आयशा से उनकी फैमिली प्लानिंग के बारे में पूछा जाता है. एक बार ‘ई-टाइम्स’ को दिए एक इंटरव्यू में आयशा ने अपनी फैमिली प्लानिंग के बारे में बताया था और कहा था कि भले ही उनके पास अपना कोई बच्चा नहीं है लेकिन वह 160 बच्चों को पालती हैं.

ई-टाइम्स की बातचीत में आयशा ने कहा था,’ मैं जीवन में कई भावनात्मक उतार-चढ़ाव से गुजरा हूं. जब मैंने पति को बताया कि बच्चों को लेकर मैं क्या सोचती हूं तो वह भी मान गए. शादी के बाद मैंने और समीर ने गुजरात के 2 गांव गोद ले लिए. हम वहां के 160 बच्चों के खाने और पढ़ाई का खर्च उठा रहे हैं. जहां तक मदरहुड की बात है तो उन 160 बच्चों को मैं मुंबई लाकर उनकी परवरिश तो नहीं कर सकती लेकिन हां उस फीलिंग को मैं वहां गांव में जाकर एंजॉय करती हूं. हमने बच्चे न होने का फैसला अपनी मर्जी से किया है और हम इसमें खुश हैं.’

वहीदा ने जब जड़ा अमिताभ को जोरदार थप्पड़,बिग बी ने उठाई एक्ट्रेस की जूती और…

कपूर खानदान की बहू बनने से मुमताज ने क्यों किया इंकार, दशकों बाद तोड़ी चुप्पी

Tags: Bollywood actress, Entertainment news., Entertainment Special


#रतरत #बन #टप #एकटरस #अब #पत #क #सथ #पल #रह #ह #बचच #करण #जन #आप #भ #करग #सलयट

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button