मनोरंजन

‘मैं हर दिन ठीक हो रहा हूं’, हार्ट अटैक के 2 महीने बाद श्रेयस तलपड़े ने बताया हाल, जल्द करेंगे वापसी!


नई दिल्ली. बॉलीवुड के उम्दा एक्टर श्रेयस तलपड़े (Shreyas Talpade) को लेकर उनकी फैमिली और बॉलीवुड सितारे उस समय काफी परेशान हो उठे थे. जब दिसंबर में उन्हें हार्ट अटैक आया था. वो ‘क्लिनिकली डेड’ हो गए थे. हालांकि अब वह ठीक हैं. अब लगभग 2 महीने के बाद उसी मामले को लेकर श्रेयस ने बातें की. बता दें कि श्रेयस हिंदी और मराठी सिनेमा दोनों में अभिनय किया है. उन्हें ‘डोर’, ‘इकबाल’, ‘ओम शांति ओम’ और ‘गोलमाल’ फ्रेंचाइजी जैसी फिल्मों में के लिए जाना जाता है. आने वाली दिनों में वह ‘वेलकम टू द जंगल’ में दिखाई देंगे .

इंस्टेंट बॉलीवुड से बात करते हुए श्रेयस ने अब अपनी हेल्थ कंडीशन को लेकर खुलकर बात की है और उन तमाम लोगों को धन्यवाद दिया जो उनके सबसे कठिन समय में उनका साथ दिया. उन्होंने कहा, ‘सबसे पहले, मैं उन सभी लोगों को धन्यवाद देना चाहता हूं जिन्होंने उस रात मेरी मदद की. सभी डॉक्टर , तकनीशियन, अस्पताल के कर्मचारी, हर कोई और सभी फैंस जिन्होंने मेरे लिए कामना की और अपना आशीर्वाद और प्यार दिया. अब मैं थोड़ा बेहतर महसूस कर रहा हूं. भगवान की कृपा से मैं हर दिन एक-एक दिन के साथ ठीक हो रहा हूं.

डॉक्टर की सलाह पर हैं श्रेयस
बता दें कि श्रेयस अभी भी डॉक्टरों की सलाह पर अपना रूटिन का काम कर रहे हैं. हालांकि उन्होंने तर्कता से साथ अपना काम फिर से शुरू कर दिया है. एक्टर ने कहा, ‘मैंने अब थोड़ा काम करना शुरू कर दिया है. लेकिन मुझे लगता है कि इस जीवन में लोगों का यह कर्ज चुकाना बहुत मुश्किल है. मैं लोगों को पर्याप्त धन्यवाद नहीं दे सकता. मैं अब बहुत खुश हूं. डॉक्टर की सलाह के साथ चीजें शुरू हो गई हैं और मैं आगे बढ़ रहा हूं.’

श्रेयस का दिल लगभग बंद हो गया था
बता दें कि हाल ही में बॉबी देओल ने श्रेयस की सेहत पर दीप्ति से मिली जानकारी शेयर की थी. पता चला कि श्रेयस का दिल लगभग दस मिनट के लिए बंद हो गया था. लेकिन सौभाग्य से, डॉक्टर उन्हें पुनर्जीवित करने में सफल रहे और एंजियोप्लास्टी की. बता दें कि श्रेयस ने सीने में दर्द की शिकायत की थी और 14 दिसंबर को अपने घर जमीन पर गिर गए थे. उनके परिवार द्वारा उन्हें तुरंत अंधेरी के बेलेव्यू अस्पताल ले जाया गया था.

Tags: Bollywood actors, Entertainment news.

#म #हर #दन #ठक #ह #रह #ह #हरट #अटक #क #महन #बद #शरयस #तलपड #न #बतय #हल #जलद #करग #वपस

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button