मनोरंजन

महेश बाबू की बेटी सितारा का बना फेक इंस्टाग्राम अकाउंट, मां नम्रता ने दी चेतावनी

[ad_1]

Mahesh Babu Namrata Shirodkar Warn Against Daughter Sitara Fake Instagram Account- India TV Hindi

Image Source : INSTAGRAM
महेश बाबू की बेटी सितारा का बना फेक अकाउंट

सुपरस्टार महेश बाबू इन अपनी धमाकेदार कमाई करने वाली फिल्म ‘गुंटूर करम’ के कारण चर्चा में बने हुए हैं। वहीं ‘गुंटूर करम’ सिनेमाघरों में 12 जनवरी को रिलीज होने के बाद फिल्म अब 9 फरवरी, 2024 को नेटफ्लिक्स प्लेटफॉर्म पर तेलुगु, तमिल, कन्नड़, मलयालम और हिंदी में स्ट्रीम हो चुकी है। इस बीच महेश बाबू की लाडली बेटी सितारा के नाम पर एक फेक इंस्टाग्राम अकाउंट बनाया गया है। इस बात का पता चलते ही नम्रता शिरोडकर ने जालसाज के खिलाफ तुंरत एक्शन लेते हुए पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। साथ ही सोशल मीडिया पर इस बात की जानकारी भी शेयर की है।

महेश बाबू की बेटी का बना फेक अकाउंट

महेश बाबू की पत्नी नम्रता शिरोडकर ने सोशल मीडिया पर अपनी बेटी सितारा घट्टमनेनी की पहचान के दुरुपयोग करने पर एक्शन लिया है। महेश बाबू के प्रोडक्शन हाउस जीएमबी एंटरटेनमेंट और नम्रता शिरोडकर ने एक पोस्ट के जरिए बयान में बताया है कि जालसाजों ने सितारा बनकर एक फर्जी सोशल मीडिया अकाउंट बनाया और कुछ यूजर्स को ट्रेडिंग और निवेश लिंक भेज रहे थे। नम्रता शिरोडकर ने अपनी बेटी सितारा के फेक इंस्टाग्राम अकाउंट मामेले में पुलिस में शिकायत भी दर्ज कर दी है।

यहां देखें पोस्ट-

नम्रता ने दी चेतावनी

नोट में लिखा था, ‘सावधान! माधापुर पुलिस ने टीम जीएमबी से जानकारी ले ली है और इंस्टाग्राम पर सितारा घट्टमनेनी के नाम पर किए जा रहे साइबर अपराध घटना के बारे में चेतावनी जारी की है। एक अज्ञात यूजर ने धोखाधड़ी से सितारा का अकाउंट बना लोगों को व्यापार और निवेश लिंक भेज रहा है।’ अभिनेत्री नम्रता ने अपने फॉलोअर्स से यह भी अनुरोध किया कि वे उनके आधिकारिक अकाउंट के अलावा किसी अन्य अकाउंट पर भरोसा नहीं करें। 

महेश बाबू का वर्कफ्रंट

‘गुंटूर करम’ में महेश बाबू के अलावा श्री लीला, मीनाक्षी चौधरी, प्रकाश राज, राम्या कृष्णा, राव रमेश, जगपति बाबू, अजय घोष और कई अन्य दिग्गज कलाकार हैं। फिल्म को त्रिविक्रम श्रीनिवास द्वारा लिखा और निर्देशित किया गया है। हारिका और हसीन क्रिएशन्स बैनर के तहत नागा वामसी द्वारा निर्मित किया गया है, थमन एस ने फिल्म के लिए संगीत दिया है।

ये भी पढ़ें:

शिल्पा शेट्टी को मिला सरप्राइज, फैन ने तोहफे में दी ये खास चीज

अदा शर्मा ने एयरपोर्ट पर इस वजह से लूटी लाइमलाइट, दादी की साड़ी पहने दिखीं एक्ट्रेस, बताई खास बात

रजनीकांत की ‘लाल सलाम’ ने ‘ईगल’ के सामने टेके घुटने, पहले दिन कर ली इतनी कमाई

Latest Bollywood News


#महश #बब #क #बट #सतर #क #बन #फक #इसटगरम #अकउट #म #नमरत #न #द #चतवन

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button