मनोरंजन

बॉलीवुड में 8 साल बाद हुई ‘हमारी अधूरी कहानी’ की एक्ट्रेस की वापसी, लिप सर्जरी खराब होने पर पूरी तरह से बदल गया लुक


नई दिल्ली. सारा खान (Sara Khan) को यूं तो कई टीवी शोज में देखा गया है. हालांकि वह ‘विदाई’ सीरियल में साधना का किरदार निभाकर घर-घर में मशहूर हुई थीं. विदाई के बाद उन्हें ‘प्रीत से बंधी डोरी राम मिलाए जोड़ी’, ‘पलकों की छांव’ में 2 सहित ‘बिग बॉस 4’ और ‘लॉकअप’ जैसे रियलिटी शोज में देखा गया था. टीवी के अलावा सारा ने अपनी डेब्यू फिल्म ‘हमारी अधूरी कहानी’ में भी शानदार एक्टिंग कर दर्शकों का जीतने कामयाब रही हैं. हालांकि लंबे वक्त से सारा कुछ रियलिटी शोज में ही देखी गईं जबकि वह एक्टिंग की दुनिया से लंबे वक्त तक दूर रही. अब लंबे वक्त के बाद सारा बॉलीवुड में वापसी करने जा रही हैं. वह ‘1990’ फिल्म से बॉलीवुड में वापसी को तैयार हैं.

‘1990’ फिल्म को शाहिद काजमी (Shahid Kazmi) निर्देशित कर रहे हैं. फिल्म 90 के दशक में दुनिया भर में व्याप्त पायरेसी के मुद्दे पर आधारित है. फिल्म में सारा के साथ अर्जुन मन्हास (Arjun Manhas) और मीर सरवर (Mir Sarwar) भी होंगे.

फोटो साभार इंस्टाग्राम @ssarakhan

‘1990’ फिल्म का हिस्सा बनने और बॉलीवुड में अपनी वापसी को लेकर सारा खान बेहद खुश हैं. उन्होंने अपनी खुशी शेयर करते हुए कहा, “फिल्म में मेरा किरदार एक साधारण लड़की का है, जिस पर उसके परिवार की बहुत सारी जिम्मेदारियां हैं. उसे फिल्में देखना बहुत पसंद है और वह बहुत फिल्मी है. मुझे फिल्म में इस किरदार को निभाने में बहुत मजा आया.” ये सारी बातें सारा ने ई-टाइम्स से बातें करते हुए कहा है.

 ‘हमारी अधूरी कहानी’ से किया डेब्यू
आपको बता दें कि सारा ने 2007 में ‘सपना बाबुल का…विदाई’ (Sapna Babul Ka Bidaai) के साथ टेलीविजन पर अभिनय की शुरुआत की थी. इसके बाद कई टीवी शो का हिस्सा रही हैं. उन्होंने साल 2015 में आई मोहित सूरी की फिल्म ‘हमारी अधूरी कहानी’ से सारा ने बॉलीवुड में कदम रखा था. इस फिल्म में उन्होंने नईला का रोल प्ले किया था. इमरान हाशमी, विद्या बालन और राजकुमार राव फिल्म में लीड रोल में थे.

फोटो साभार इंस्टाग्राम @ssarakhan

लिप सर्जरी से बदला लुक
सारा टीवी की दुनिया की खूबसूरत एक्ट्रेस में एक रही हैं हालांकि लिप सर्जरी करवाने के बाद सारा खान की जिंदगी पूरी तरह से बदल गई. सर्जरी से उनका लुक ही बदल ही गया, जो दर्शकों को बिल्कुल भी पसंद नहीं या. जिस खूबसूरती की वजह से सारा दर्शकों पर राज करती थीं, वहीं खूबसूरती उन पर सर्जरी के बाद भारी पड़ गया. आलम ये था कि सारा खान ने पब्लिक इवेंट्स में आना-जाना ही छोड़ दिया.

Tags: Bollywood actress, Entertainment news., Tv actresses

#बलवड #म #सल #बद #हई #हमर #अधर #कहन #क #एकटरस #क #वपस #लप #सरजर #खरब #हन #पर #पर #तरह #स #बदल #गय #लक

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button