मनोरंजन

बॉलीवुड की इन 6 हॉरर सीरीज को देख सूख जाएगा हलक, भूल जाएंगे हॉलीवुड, 3 टीवी एक्टर्स की स्किल्स देख भन्ना जाएगा दिमाग


मुंबई. ओटीटी आने के बाद सिनेमा की दुनिया का रूप और भी विशाल और सुंदर हो गया है. हफ्ते दर हफ्ते ओटीटी पर रिलीज होने वाली फिल्में और सीरीज ना केवल लोगों का एंटरटेनमेंट करती हैं, बल्कि लोगों को कहानियों का एक नया स्वाद भी चखाती हैं. ओटीटी को भी इस बात का बड़ा श्रेय जाता है कि अब प्रोड्यूसर्स घिसे-पिटे और पुराने आईडियाज पर फिल्में बनाने में फ्लॉप होने का संकोच करते हैं. ओटीटी पर बनने वाली बॉलीवुड की वेबसीरीज की भी एक नई दुनिया जन्म ले चुकी है. बॉलीवुड की ये सीरीज किसी भी हॉलीवुड की शानदार सीरीज को टक्कर देती हैं. हम आपको बताते हैं बॉलीवुड की ऐसी 6 हॉरर सीरीज जिन्हें देखकर आपका हलक सूख जाएगा. साथ ही कमाल की फिल्मकारी के साथ आंखें फटी रह जाएंगी. इन सीरीज में टीवी एक्टर्स ने भी कमाल का काम किया है.

1-बेताल: गैंग्स ऑफ वासेपुर में सरदार खान के बड़े बेटे के रोल से विनीत कुमार को पॉपुलरिटी मिली थी. इसके बाद विनीत कुमार फिल्म दर फिल्म में अपनी एक्टिंग का हुनर दिखाते आए हैं. विनीत कुमार की ओटीटी सीरीज बेताल में भी उनकी खूब तारीफ हुई है. नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई ये सीरीज तीन साल में लाखों लोगों को पसंद आई है. सीरीज एक हॉरर थ्रिलर कहानी की है.

2-अनकही-अनसुनी: डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज हुई सीरीज अनकही एक पुलिस अधिकारी की कहानी है. जो प्रदेश में सबसे युवा पुलिस अधिकारी बनता है लेकिन उसे इसका इनाम तो दूर यातनाएं दी जाती हैं. प्रमोशन की जगह पुलिस अधिकारी का डिमोशन कर दिया जाता है. उत्तर प्रदेश के एक छोटे कस्बे में पुलिस की ड्यूटी करने के दौरान उसका सामना कुछ भयानक घटनाओं से होता है. हॉरर थ्रिलर कहानी आपके माथे पर पसीना ला देगी.

3-गहराइयां: जियो सिनेमा पर रिलीज हुई सीरीज गहराइयां भी बेहद डरावनी हॉरर कहानी है. इस कहानी में एक महिला जो बैंगलुरु में रहती उसका अचानक ट्रांसफर हो जाता है. ट्रांसफर के बाद महिला मुंबई आती है. यहां रहने के बाद उसे पता चलता है कि कुछ डरावनी शक्तियां उसका पीछा कर रही हैं. यहीं से सीरीज भयानक और दिलचस्प हो जाती है.

4-घौल: राधिका आप्टे, मानव कौल और महेश बलराज स्टारर सीरीज घौल नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई थी. हॉरर कहानी वाली ये सीरीज एक मिलेट्री कैंप की कहानी है. जहां पर एक अपराधी का इंटेरोगेशन चल रहा है. डायरेक्टर प्रतीक ग्राहम की ये सीरीज काफी दिलचस्प और बेहद डरावनी है.

5-टाइपराइटर: डायरेक्टर सुजॉय घोष की सीरीज टाइपराइटर बॉलीवुड की सबसे बेहतरीन सीरीज में से एक है. ये कहानी ना केवल आपको डराती है बल्कि एक अनोखी और विचित्र दुनिया में ले जाती है. नेटफ्लिक्स की इस सीरीज को लोगों ने खूब पसंद किया था. सीरीज में पलोमी घोष, सूरज कोहली, समीर कोच्चर लीड किरदारों में नजर आए थे.

6-अधूरा: अमेजन प्राइम वीडियो की ये सीरीज सुपरनेचुरल हॉरर थ्रिलर कहानी है. सीरीज को अनन्या बैनर्जी और गौरव के चावला ने डायरेक्ट किया है. रसिका दुग्ग, इश्वाक सिंह, श्रनिक अरोड़ा और राहुल देव जैसे सितारे नजर आए हैं.

ये सीरीज आपके 2 घंटे का भरपूर मनोरंजन का डोज हैं.

#बलवड #क #इन #हरर #सरज #क #दख #सख #जएग #हलक #भल #जएग #हलवड #टव #एकटरस #क #सकलस #दख #भनन #जएग #दमग

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button