मनोरंजन

फैंस के दिलों पर छाई पूजा, ताबड़तोड़ हुई टिकटों की बिक्री, इतने करोड़ से खुल सकता है ‘ड्रीम गर्ल 2’ का खाता


नई दिल्ली. बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना अपनी नई फिल्म ‘ड्रीम गर्ल 2’ की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. ट्रेलर लॉन्च के बाद इस फिल्म को लेकर लोगों के बीच जबरदस्त बज़ बना हुआ है. इसमें अनन्या पांडे भी लीड रोल में नजर आएंगी. इन दिनों आयुष्मान खुराना और अनन्या पांडे ‘ड्रीम गर्ल 2’ के प्रमोशन में बिजी हैं. रिलीज से पहले मूवी के लिए एडवांस बुकिंग भी शुरू हो चुकी है. इस बीच भविष्यवाणी भी हो गई है कि ‘ड्रीम गर्ल 2’ ओपनिंग डे पर कितने करोड़ रुपये का कलेक्शन कर सकती है.

एडवांस बुकिंग में ‘ड्रीम गर्ल 2’ के अब तक 26 हजार से ज्यादा टिकट बिक चुके हैं. इससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि आयुष्मान खुराना की इस मूवी को लेकर लोग कितने एक्साइटेड हैं. फिल्म ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ‘ड्रीम गर्ल 2’ का एडवांस बुकिंग स्टेटस बताया है. उन्होंने एक ट्वीट करते हुए जानकारी दी कि रिलीज से पहले ही फिल्म के 26,550 टिकटों की बिक्री हो चुकी है. ये आंकड़े पीव्हीआर, आईनॉक्स और सिनेपॉलिस जैसे मल्टीप्लेक्स सिनेमाघरों से ली गई है.

(फोटो साभार: Twitter)

इतने करोड़ से खुल सकता है ‘ड्रीम गर्ल 2’ का खाता
koimoi की रिपोर्ट के मुताबिक, आयुष्मान खुराना और अनन्या पांडे की फिल्म ‘ड्रीम गर्ल 2’ का खाता 9 से 10 करोड़ रुपये से खुल सकता है. अगर ऐसा होता है कि पैंडेमिक के बाद ‘ड्रीम गर्ल 2’ सबसे बड़ी ओपनिंग करने वाली फिल्म साबित हो सकती है. हालांकि, पहले दिन की कमाई के इस आंकड़े में थोड़ा फेर बदल भी हो सकता है. इससे पहले आयुष्मान खुराना की ‘ड्रीम गर्ल’ (2019) ने पहले दिन 10.05 करोड़ की कमाई की थी. ‘बाला’ का पहले दिन का बिजनेस 10.15 करोड़ रुपये था. वहीं, हितेश केवल्य के निर्देशन में बनी रोमांटिक कॉमेडी फिल्म ‘शुभ मंगल ज्यादा सावधान’ का 9.55 करोड़ रुपये से खाता खुला था.

आयुष्मान खुराना का बॉक्स ऑफिस रिकॉर्ड
अब तक आयुष्मान खुराना की ‘बाला’ पहले दिन सबसे ज्यादा कमाई करने वाली मूवी साबित हुई है. एक तरह से आयुष्मान खुराना का पिछला बॉक्स ऑफिस रिकॉर्ड देखा जाए तो उनकी कई फिल्मों का खाता डबल डिजिट से ही खुला है. अब देखना है कि ‘ड्रीम गर्ल 2’ बॉक्स ऑफिस पर क्या कमाल दिखा पाती है. मालूम हो कि आयुष्मान खुराना की पिछली फिल्म ‘एन एक्शन हीरो’ बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह पिटी थी. उनकी ये फिल्म पहले दिन सिर्फ 1.31 करोड़ रुपये का बिजनेस कर पाई थी. हालांकि, बाद में ये मूवी नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम हुई, तो लोगों ने इसे खूब पसंद किया था.

फिल्म की रिलीज में बचे सिर्फ कुछ घंटे
बता दें कि आयुष्मान खुराना की फिल्म ‘ड्रीम गर्ल 2’ 25 अगस्त यानी कल सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है. इसमें परेश रावल, अन्नू कपूर, विजय राज और राजपाल यादव जैसे मंझे हुए कलाकार भी नजर आएंगे. इस फिल्म को एकता कपूर ने प्रोड्यूस किया है और इसके डायरेक्टर राज शांडिल्य हैं.

Tags: Ananya Panday, Ayushmann Khurrana, Bollywood, Entertainment news., Paresh rawal

#फस #क #दल #पर #छई #पज #तबडतड #हई #टकट #क #बकर #इतन #करड #स #खल #सकत #ह #डरम #गरल #क #खत

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button