मनोरंजन

पहली एनिवर्सरी पर सिद्धार्थ मल्होत्रा ने गिफ्ट में क्या दिया? कियारा आडवाणी ने दिया दिलचस्प जवाब

[ad_1]

नई दिल्ली. कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा अपनी खूबसूरत बॉन्डिंग की वजह से सुर्खियों में रहते हैं. कपल अक्सर अपनी बॉन्डिंग को लेकर सुर्खियों में रहता है. इसी बीच सोशल मीडिया पर कपल का एक वीडियो खूब वायरल होते हैं. जिसमें कियारा ने बताया कि उन्हें पहली मैरिज एनिवर्सरी पर पति सिद्धार्थ ने गिफ्ट में क्या दिया.

अपनी मैरिज एनिवर्सरी के मौके पर कपल दुबई में था. यहां पर दोनों एक दूसरे के संग प्राइवेट टाइम स्पेंड करने के साथ ही साथ एक लग्जरी होटल के लॉन्च का हिस्सा भी बने. इसी दौरान एक इंटरव्यू में बातचीत के वक्त कियारा से पूछा गया कि उन्हें पहली मैरिज एनिवर्सरी के मौके पर गिफ्ट में क्या मिला. एक्ट्रेस ने भी इसका बेहद क्यूट जवाब दिया.

कियारा ने शरमाते हुए पहले अपने पति की तरह देखा और फिर कहा -यह सिर्फ एक दिन का नहीं…यह सालगिरह का पूरा महीना रहा है!” सिद्धार्थ ने आगे कहा कि एक शानदार जर्नी थी जिसे दोनों ने साथ मिलकर तय किया. अपने व्यस्त शेड्यूल को देखते हुए, उन्हें एक-दूसरे के साथ क्वालिटी टाइम बिताना सबसे ज्यादा पसंद है.

बता दें कि कियारा और सिड की जोड़ी फैंस की चहेती जोड़ियों में से एक है. दोनों ने फरवरी 2023 को राजस्थान के जयसलमेर में शादी कर ली थी. शादी के दौरान की तस्वीरे खूब वायरल हुई थीं. दोनों अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ में बढ़िया बैलेंस बनाकर चलते हैं. कपल शेरशाह फिल्म की शूटिंग के दौरान एक दूसरे के करीब आया था.

काम की बात करें तो, कियारा आडवाणी जल्द ही राम चरण के साथ गेम चेंजर में नजर आएंगी. इसके बाद डॉन 3 में रणवीर सिंह के साथ देखी जाएंगी. हालांकि अभी तक इस बारे में कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है. दूसरी ओर, सिद्धार्थ को हाल ही में भारतीय पुलिस बल में देखा गया था. उनकी झोली में करण जौहर का प्रोडक्शन योद्धा है. यह फिल्म इसी साल रिलीज होने वाली है.

Tags: Kiara Advani, Sidharth Malhotra

#पहल #एनवरसर #पर #सदधरथ #मलहतर #न #गफट #म #कय #दय #कयर #आडवण #न #दय #दलचसप #जवब

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button