मनोरंजन

पवन कल्याण की पुरानी फिल्म फिर से रिलीज, फैंस में दिखा इतना उत्साह, सिनेमा हॉल के अंदर ही लगा दी आग!

[ad_1]

साउथ इंडियन सिनेमा में सुपरस्टार पवन कल्याण (Pawan Kalyan movie) का कितना फेम है, ये तो किसी को भी बताने की जरूरत नहीं है. वो वहां के दिग्गज अभिनेता हैं और जब-जब उनकी कोई फिल्म रिलीज होती है, दर्शकों में भारी उत्साह देखने को मिलता है. हाल ही में उनकी एक पुरानी फिल्म को दोबारा सिनेमा घर में रिलीज किया गया. उसमें भी इतना ज्यादा उत्साह देखने को मिला कि दर्शकों ने जश्न मनाने के लिए सिनेमा हॉल के अंदर ही आग जला दी और नाचने-गाने लगे.

न्यूज एजेंसी एएनआई के अनुसार सुपरस्टार पहन कल्याण की साल 2012 में रिलीज हुई मूवी ‘Cameraman Ganga to Rambabu’ को एक बार फिर सिनेमा घर में रिलीज किया गया है. फिल्म को पुरी जगन्नाध ने डायरेक्ट किया था और इसमें पवन कल्याण के साथ तमन्ना मुख्य भूमिका में थीं. साल 2012 की ये बड़ी हिट फिल्म थी. अब जब ये दोबारा रिलीज हुई है, तो फैंस में वैसा ही उत्साह देखने को मिल रहा है.



सिनेमा हॉल में लगा दी आग
ट्विटर पर कई ऐसे वीडियोज वायरल हो रहे हैं जिसमें लोग सिनेमा घरों के अंदर हंगामा मचाते नजर आ रहे हैं. कई लोग कागज के टुकड़े फाड़फाड़कर उड़ा रहे हैं और एक्टर के गानों पर डांस कर रहे हैं. पर सबसे ज्यादा हैरानी तो इस बात की है कि बहुत से लोग लोगों ने कागज को आग लगा दी और फिर जश्न मनाने लगे. एएनआई ने जिस वीडियो को ट्वीट किया है, वो नंदयाला का बताया जा रहा है.



ट्विटर पर लोगों ने दिए रिएक्शन
आपको बता दें कि ये फिल्म एक पॉलिटिकल-एक्शन फिल्म थी जिसमें पवन कल्याण ने रामबाबू का किरदार निभाया था जो एक इलेट्रॉनिक मीडिया का पत्रकार था. फिल्म में प्रकाश राज भी महत्वपूर्ण भूमिका में थे. वायरल वीडियो पर कमेंट कर लोग हैरानी जता रहे हैं. कई लोगों ने कहा कि पवन कल्याण की दीवानगी काफी ज्यादा है.

Tags: Andhra Pradesh, Pawan Kalyan


#पवन #कलयण #क #परन #फलम #फर #स #रलज #फस #म #दख #इतन #उतसह #सनम #हल #क #अदर #ह #लग #द #आग

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button