मनोरंजन

पठान के डायरेक्टर बनाने जा रहे बॉलीवुड की सबसे मंहगी फिल्म, शाहरुख नहीं ये 2 एक्टर दिखाएंगे टशन, जानिए सबकुछ

[ad_1]

मुंबई. पठान फिल्म के डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद ने हाल ही में फिल्म की सफलता पर अपनी बात रखी. सिद्धार्थ आनंद ने शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम के साथ स्टेज शेयर करते हुए दर्शकों का धन्यवाद दिया और फिल्म की सफलता पर खुशी जाहिर की. सिद्धार्थ आनंद की यह एक्शन फिल्म 500 करोड़ रुपये के करीब कमाई कर चुकी है.

सिद्धार्थ आनंद के साथ पठान की पूरी टीम सफलता के जश्न में डूबी है. इसके साथ ही सिद्धार्थ आनंद अब एक और करिश्मा करने की तैयारी कर रहे हैं. दरअसल सिद्धार्थ आनंद अपनी अपकमिंग फिल्म फाइटर की तैयारी में जुट गए हैं. फाइटर सिद्धार्थ आनंद का ड्रीम प्रोजेक्ट है. साथ ही इस फिल्म बड़ा बजट भी है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो करीब 600 करोड़ रुपये की लागत से बनाई जा रही इस फिल्म में ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण नजर आने वाले हैं.

ये रहेगी स्टारकास्ट
मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म फाइटर के लिए स्टारकास्ट तय हो गई है. फिल्म में ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण जबरदस्त एक्शन करते नजर आने वाले हैं. हाल ही में पठान की सफलता पर स्टेज पर पहुंचे शाहरुख खान ने भी दीपिका के एक्शन की तारीफ की थी. शाहरुख खान ने आगामी फिल्म फाइटर में दीपिका के एक्शन की भी बात बताई थी. शाहरुख खान ने मजाकिया अंदाज में कहा था कि ऋतिक रोमांटिक किरदार करेंगे और दीपिका पादुकोण फिल्म में धांसू एक्शन रोल में नजर आएंगी. हालांकि यह एक्शन फिल्म होने वाली है. फिल्म में ऋतिक और दीपिका दोनों का ही एक्शन देखने को मिलने वाला है.

प्रभास की भी हो सकती है एंट्री
बता दें कि फिल्म में प्रभास की भी एंट्री तय मानी जा रही है. बताया जा रहा है कि फिल्म में ऋतिक और दीपिका के साथ साउथ के सुपरस्टार प्रभास को भी लीड रोल में कास्ट किया जा रहा है. हालांकि इसको लेकर मेकर्स ने अभी तक कोई पुख्ता जानकारी नहीं दी है. सिद्धार्थ आनंद का यह ड्रीम प्रोजेक्ट अगले साल 2024 तक रिलीज हो सकता है. पठान की सफलता के बाद इस फिल्म से भी दर्शकों की उम्मीदें डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद से बढ़ गईं हैं.

Tags: Bollywood news, Deepika padukone

#पठन #क #डयरकटर #बनन #ज #रह #बलवड #क #सबस #महग #फलम #शहरख #नह #य #एकटर #दखएग #टशन #जनए #सबकछ

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button