मनोरंजन

‘पठान’ की सफलता से बौखलाईं कंगना रनौत! किया हैरतअंगेज ट्वीट- ‘भारत ने केवल खानों…’


मुंबईः बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की हाल ही में ट्विटर पर वापसी हुई है और उन्होंने प्लेटफॉर्म पर अपनी वापसी के साथ ही एक बार फिर बॉलीवुड पर निशाना साध दिया है. एक्ट्रेस के निशाने पर इन दिनों शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और उनकी फिल्म पठान (Pathaan) है, जो हाल ही में रिलीज हुई है. कंगना लगातार अपने चिर-परिचित अंदाज में पठान पर निशाना साधते नजर आ रही हैं और एक बार फिर उन्होंने इसी फिल्म को लेकर ट्वीट किया है. इस बार एक्ट्रेस ने पठान की सफलता पर हैरानी जाहिर की है. उन्होंने भारत की जनता पर कुछ हैरतअंगेज आरोप भी लगाए हैं.

दरअसल, कंगना रनौत का मानना है कि भारतीय दर्शक हमेशा बॉलीवुड के तीन खानों को ही पसंद किया है और शाहरुख खान की हालिया रिलीज ‘पठान’ की सफलता उसी का प्रमाण है. माइक्रो-ब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर कंगना ने लिखा, ‘पठान की अपार सफलता के लिए शाहरूख खान और दीपिका पादुकोण को बधाई!!! यह साबित करता है कि हिंदू मुस्लिम शाहरुख खान को समान रूप से प्यार करते हैं, बहिष्कार फिल्म को नुकसान नहीं पहुंचाता बल्कि मदद करता है, अच्छा संगीत काम करता है और भारत सुपर सेक्युलर है.’

कंगना ने इससे पहले भी पठान को लेकर कई ट्वीट किए थे, जिसके बाद वह शाहरुख खान के फैंस के निशाने पर आ गई थीं. अभिनेत्री ने कभी पठान के टाइटल पर नाराजगी जाहिर की और इसे पाकिस्तान से जोड़ दिया तो कभी अन्य वजहों से फिल्म पर लगातार निशाना साधती दिखीं. इससे साफ है कि कंगना पठान की सफलता से कुछ खास खुश नहीं हैं. हालांकि, उन्होंने फिल्म की जबरदस्त कमाई को लेकर फिल्म के लीड स्टार्स को बधाई जरूर दी है.

Tags: Kangna Ranaut, Pathan film, Shah rukh khan


#पठन #क #सफलत #स #बखलई #कगन #रनत #कय #हरतअगज #टवट #भरत #न #कवल #खन..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button