मनोरंजन

‘पठान’ की सफलता पर करण जौहर बोले-मिथक है ‘बायकॉट ट्रेंड’, फिल्म अच्छी हो तो…


नई दिल्ली: Karan Johar on Pathan: शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की कमबैक फिल्म ‘पठान’ रिलीज के पहले दिन ही दुनियाभार में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली पहली हिंदी फिल्म बन गई थी. फैंस ही नहीं फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े लोग भी फिल्म की जमकर तारीफ कर रहे हैं. इसी लिस्ट में अब करण जौहर (Karan Johar) भी आ गए हैं. वह फिल्म रिलीज होने के बाद से ही शाहरुख खान की फिल्म की जमकर तारीफ कर रहे हैं. अब करण जौहर ने शाहरुख की इस फिल्म का पोस्टर शेयर कर सोशल मीडिया पर खूब तारीफ की है.

शाहरुख खान की इस मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘पठान’ ने ओपनिंग डे में ही इतिहास रच दिया था. फिल्म ने न सिर्फ भारत में, बल्कि दूसरे देशों में भी शानदार कमाई की. खबरों की मानें, तो यह पहली हिंदी फिल्म है जिसने रिलीज के पहले दिन 100 करोड़ रुपये से ज्यादा का बिजनेस किया है. अब इस फिल्म की तारीफ करते हुए करण जौहर ने कहा है कि हिंदी फिल्म इंडस्ट्री के बारे में कितनी गलत धारणाएं बनाई गई हैं, अब उन्हें इसका पता चल गया है.

कभी चॉल में बीता बचपन, पड़ोसी संग शेयर किया बाथरूम, रिजेक्शन भी झेले, अब बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस के हैं हसबैंड

सोशल मीडिया पर करण ने कही दिल की बात
करण जोहर ने सोशल मीडिया पर ‘पठान’ को लेकर लिखा बॉलीवुड जिस मिथ पर भरोसा करता रहा है, पठान ने उस मिथ को गलत साबित कर दिया है. शाहरुख की इस ब्लॉकबस्टर फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए करण ने अपने इंस्टाग्राम पर लिखा, ”एक बेहतरीन फिल्म से ज्यादा कुछ मायने नहीं रखता. फिल्म की जबरदस्त सफलता ने इस बात को साबित कर दिया कि ज्यादा प्रोमोशन, ट्रोलिंग या बायकॉट की धमकिया मिलने से किसी फिल्म को कुछ नुकसान नहीं पहुंच सकता. करण ने आगे शाहरुख की ‘पठान’ की सक्सेस का फॉर्मूले डिकोड करते हुए लिखा, “भरोसा और एक दमदार ट्रेलर, किसी भी फिल्म को सफल बनाने के लिए बस इन्हीं चीजों की जरूरत है! मुझे सिड (फिल्म डायरेक्टर सिद्धार्थ), भाई (शाहरुख खान), भाईजान (सलमान खान), जॉन (जॉन अब्राहम), डीपी (दीपिका पादुकोण) के लिए खुशी हो रही है!”

बॉक्स ऑफिस पर सफलता के झंडे गाड़ रही ‘पठान’
शाहरुख खान की फिल्म ‘पठान’ने अब तक इंडियन बॉक्स ऑफिस पर 165 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है. ओपनिंग डे में फिल्म ने 55 करोड़ रुपये की कमाई की थी. पब्लिक हॉलीडे (26 जनवरी) को फिल्म को काफी फायदा मिला. दूसरे दिन 70.5 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया. वहीं, तीसरी दिन फिल्म ने 39.25 करोड़ रुपये कमाए. इसके साथ फिल्म का ओवरऑल कलेक्शन 166.75 करोड़ रुपये हो गया था. हिंदी भाषा ने कुल 161 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया, वहीं, डब्ड वर्जन (अन्य भारतीय भाषाओं में) से 5.75 करोड़ का कलेक्शन किया है.

Tags: Karan johar, Pathan, Shah rukh khan

#पठन #क #सफलत #पर #करण #जहर #बलमथक #ह #बयकट #टरड #फलम #अचछ #ह #त

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button