मनोरंजन

नयनतारा को बर्थडे पर पति से गिफ्ट में मिली इतनी महंगी लग्जरी कार, कीमत जानकर उड़ जाएंगे होश


Nayanthara- India TV Hindi

Image Source : X
Nayanthara

 नई दिल्लीः नयनतारा और विग्नेश शिवन देश के पावर कपल में गिने जाते हैं। साल 2022 में शादी का ऐलान करके यह कपल सुर्खियों में आया था। जिसके बाद से अक्सर ये कपल फैंस के साथ अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल जिंदगी की बातें शेयर करता है। बुधवार को एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट करके सबको दंग कर दिया। क्योंकि उन्होंने खुलासा किया है कि उन्हें पति विग्नेश शिवन ने एक बेहद कीमती कार गिफ्ट की है। 

मर्सिडीज मेबैक मिली तोहफे में  

अभिनेत्री ने हाल ही में 18 नवंबर को अपना 39वां जन्मदिन मनाया है। इस साल उन्होंने पति, विग्नेश शिवन और उनके जुड़वां बेटों उइर और उलाग के साथ यह खास दिन बिताने का फैसला किया था। अब जन्मदिन के 11 दिन बाद नयनतारा ने अपने पति के जन्मदिन के गिफ्ट की तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है। ‘नानुम राउडी धान’ के निर्देशक विग्नेश ने अपनी पत्नी के लिए मर्सिडीज मेबैक तोहफे में दी है। 

जानिए कितनी है कीमत 

मर्सिडीज मेबैक देश की सबसे लग्जरी कारों में शुमार है। इस कार की कीमत लगभग 2.69 करोड़ से 3.40 करोड़ के बीच है। नयनतारा ने कैप्शन में अपने पति के लिए एक थैंकयू नोट भी शेयर किया, साथ ही उनकी नई कार का भी स्वागत किया। उन्होंने लिखा है, “घर में आपका स्वागत है सुंदरी; @wikkiofficial मेरे प्यारे पति, सबसे प्यारे जन्मदिन उपहार के लिए धन्यवाद; तुमसे प्यार है”

नयनतारा और विग्नेश शिवन की लवस्टोरी 

नयनतारा और विग्नेश शिवन की मुलाकात 2015 की फिल्म ‘नानुम राउडी धान’ पर काम करने के दौरान हुई थी। फिल्म में नयनताना एक्ट्रेस थीं और विग्नेश निर्देशक थे। दोनों तब से डेटिंग कर रहे थे और आखिरकार 9 जून 2022 को शादी के बंधन में बंध गए। यह दोनों पिछले साल अक्टूबर में सरोगेसी के जरिए जुड़वां बेटों उइर और उलाग के माता-पिता भी बने। 

इन्हें भी पढ़ेंः ‘सालार: पार्ट 1: सीजफायर’ का ट्रेलर कुछ घंटे बाद होगा रिलीज, जानिए क्या है फिल्म की कहानी

जैकलीन फर्नांडीज ने किया उर्वशी रौतेला के स्टाइल को कॉपी, फैंस ने तुरंत पकड़ ली चोरी

Latest Bollywood News


#नयनतर #क #बरथड #पर #पत #स #गफट #म #मल #इतन #महग #लगजर #कर #कमत #जनकर #उड #जएग #हश

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button