मनोरंजन

‘द कपिल शर्मा शो पनौती है…’, फिर बदले KRK के सुर, ‘Pathaan’ से है एक्टर की बात का कनेक्शन

[ad_1]

मुंबईः शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की ‘पठान’ (Pathaan) ने बॉक्स ऑफिस पर गदर मचा रखा है. फिल्म की कमाई का सिलसिला है कि थमने का नाम ही नहीं ले रहा. 4 साल बाद शाहरुख ने कमबैक किया और ऐसी वापसी की कि अब हर तरफ उन्हीं की चर्चा हो रही है. पठान 25 जनवरी को रिलीज हुई थी और बॉक्स ऑफिस पर अब तक इसका दबदबा बना हुआ है. फिल्म के वर्ल्डवाइड कलेक्शन (Pathaan Box Office Collection) की बात करें तो अब तक पठान ने 727.66 करोड़ के कलेक्शन का आंकड़ा पार कर लिया है. और इंडियन बॉक्स ऑफिस पर फिल्म ने 401 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है. रिपोर्ट्स के अनुसार, इस पठान को आदित्य चोपड़ा ने 250 करोड़ रुपये के बजट में तैयार किया है.

इस बीच पठान पर अब फिल्म क्रिटिक और बॉलीवुड डायरेक्टर-एक्टर कमाल आर खान की प्रतिक्रिया भी आ गई है. फिल्म पर केआरके के सुर काफी बदले-बदले लग रहे हैं. जिस पर कई यूजर हैरानी भी जाहिर कर रहे हैं. दरअसल, कभी केआरके ने दावा किया था कि शाहरुख की पठान का भी हाल बॉलीवुड की पिछली कुछ बड़ी फिल्मों की तरह होगा, जो बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाईं. लेकिन, अब उन्होंने इस फिल्म की सफलता के जरिए ‘द कपिल शर्मा शो’ को निशाने पर लिया है.

कमाल आर खान ने एक ट्वीट किया है, जिसमें उन्होंने शाहरुख खान की पठान और अनुपम खेर की ‘द कश्मीर फाइल्स’ को निशाने पर लिया है. उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा- ‘SRK ने कपिल शर्मा शो पर पठान का प्रचार नहीं किया और फिल्म सुपरहिट है. फिल्म कश्मीर फाइल्स का कपिल शर्मा के शो में प्रमोशन नहीं किया गया और फिल्म सुपरहिट रही. तो यह इस बात का सबूत है कि कपिल शर्मा शो फिल्मों के लिए एक बड़ी पनौती है. आशा है कि अन्य लोग भी पैनौटी शो पर अपनी फिल्मों का प्रचार नहीं करेंगे.’

Shah rukh khan, pathaan, pathaan box office collection, pathaan Superhit, Kamaal R khan, the Kapil Sharma Show, bollywood Films, Pathaan, kapil sharma panauti, kapil sharma pathaan, pathaan news, pathaan movie ticket

कमाल आर खान का ट्वीट. (फोटो साभारः ट्विटर- @Kamaalrkhan)

केआरके के इस ट्वीट पर कई यूजर्स ने रिएक्शन दिया है. किसी ने अभिनेता के ट्वीट पर चुटकी ली तो किसी ने उन्हें ही निशाने पर ले लिया. खासकर, द कपिल शर्मा शो के फैन केआरके के ट्वीट से बिलकुल खुश नहीं हैं. कई ने उनके ट्वीट को लेकर उन पर निशाना साधा. एक ने केआरके के ट्वीट को निशाने पर लिया और लिखा- ‘आरआरआर तो कपिल शर्मा शो में प्रमोट हुई थी, लेकिन वो हिट रही और ऑस्कर के लिए भी नॉमिनेट हुई.’ एक अन्य ने केआरके को ऐसा ट्वीट ना करने के लिए कहा.

Tags: Kamaal R Khan, Pathan, Shah rukh khan, The Kapil Sharma Show

#द #कपल #शरम #श #पनत #ह.. #फर #बदल #KRK #क #सर #Pathaan #स #ह #एकटर #क #बत #क #कनकशन

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button