मनोरंजन

दिल टूटने के बाद भोले बाबा की शरण में खेसारी लाल यादव, दुखी मन से बोले- ‘आंसू गंगा जल भइल’


#video Khesari Lal Yadav | T-Series Official Bhojpuri Kanwar Song 2023- Aanshu Ganga Jal Bhail: सावन का महीना है और इसमें भोजपुरी इंडस्ट्री के स्टार्स अक्सर कांवर और बोलबम गाने रिलीज करते हैं. खेसारी लाल ने सावन के 2 माह पहले से ही अपने बोलबम गाने रिलीज करने शुरू कर दिए थे और उनके दर्जनों सॉन्ग्स आ चुके हैं. इसी बीच उनका नया सैड सॉन्ग रिलीज हुआ है जिसमें वे एक टूटे दिल के साथ भोले बाबा की शरण में आए हैं. वैसे जब लोगों का दिल टूटता है, तब अक्सर दिल टूटे लोग कोई ना कोई गलत कदम उठा लेते हैं, लेकिन कुछ ऐसे भी हैं जो ईश्वर की शरण में जाते हैं. खेसारी का नया गाना एक दर्द भरी कहानी को बयां करता है.

नए वीडियो में करोड़ों लोगों का इमोशन बन चुके खेसारीलाल यादव (Khesari Lal Yadav) का जब दिल टूटा तो वे भोले बाबा के शरण में पहुंच गए. यहां हम बात कर रहे हैं, उनके नए रिलीज भोजपुरी कांवर भजन ‘आंसू गंगा जल भइल’ की, जो रिलीज के साथ अब तेजी से वायरल हो रहा है. इस गाने की थीम बेहद आकर्षक है और इसमें भक्ति के साथ- साथ मानवीय संवेदना भी देखने को मिलती है. गाने में खेसारीलाल यादव की आवाज और अभिनय दोनों रिझाने वाला है.

हिट मशीन खेसारीलाल यादव का भोजपुरी कांवर भजन ‘आंसू गंगा जल भइल’ आज टी-सीरीज़ हमार भोजपुरी पर रिलीज हुआ है, जिसे अब तक लाखों व्यूज मिल चुके हैं और यह गाना लोगों को खूब पसंद भी आ रहा है. वहीं खेसारीलाल यादव ने भी इस गाने को शानदार बताया और कहा कि इस गाने की सबसे खास बात इसका कॉन्सेप्ट है, जो अलग हट कर है. अभी तक सबने सावन में सिर्फ बाबा की महिमा वाले गाने देखे थे, लेकिन इस गाने में उस दुखिया को भी दिखाया गया है, जिसको प्यार में धोखा मिला. ऐसे में उसने नशा या दूसरी गलत चीजों के बजाय बाबा की भक्ति को चुना और अपने आंसू से बाबा का जलाभिषेक किया। उन्होंने कहा कि टी-सीरीज़ देश की बड़ी म्यूजिक कंपनी है और इसके सारे प्रोजेक्ट अलग और नायाब होते हैं या आपको हमारे गाने में भी देखने को मिलेगा. मैं बस यही चाहूंगा कि इस गाने को खूब प्यार और आशीर्वाद दें. आपको बता दें कि खेसारीलाल यादव के भोजपुरी कांवर भजन ‘आंसू गंगा जल भइल’ के गीतकार विशाल भारती हैं, जबकि संगीतकार मोनू सिन्हा हैं.

Tags: Bhojpuri, Bhojpuri gaana, Khesari lal yadav, Khesari lal yadav new song

#दल #टटन #क #बद #भल #बब #क #शरण #म #खसर #लल #यदव #दख #मन #स #बल #आस #गग #जल #भइल

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button