मनोरंजन

डीजे स्टीफन ट्विच बॉस ने खुद के सिर में मारी गोली, हुई मौत, प्रियंका चोपड़ा बोलीं- ‘विश्वास नहीं हो रहा’


मुंबई. Stephen twich Boss Suicide: डांसर और डीजे स्टीफन ट्विच बॉस ने 40 साल की उम्र में इस दुनिया को अलविदा कह दिया. उन्होंने खुद अपने सिर में गोली मारकर आत्महत्या कर ली. स्टीफन के सुसाइड से उनके दोस्त और फैमिली सदमे में हैं. सुसाइड से पहले स्टीफन ने एक नोट भी छोड़ा है. हालांकि उन्होंने नोट में सुसाइड की वजह नहीं बताई है. पुलिस इस मामले की जांच में जुटी हुई है. एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा समेत कई सेलेब्स ने सोशल मीडिया पर इस स्टीफन की मौत पर दुख जताया है. प्रियंका ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर डीजे की फोटो शेयर करते हुए एक श्रद्धांजलि संदेश लिखआ है.

प्रियंका चोपड़ा टीवी की मशहूर सेलेब रहे स्टीफन ट्विच बॉस की मौत से उबर नहीं पाई हैं. उन्होंने स्टीफन की आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना की और उनकी फैमिली के प्रति संवेदनाएं व्यक्त की. उन्होंने स्टीफन की ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर शेयर करते हुए लिखा,”अभी भी विश्वास नहीं हो रहा है. आपने दुनिया को बहुत कुछ दिया.”

priyanka Choprta Tribute Sthephen Boss

डीजे स्टीफन ट्विच बॉस ने सुसाइड किया. (फोटो साभारः Instagram @priyankachopra)

प्रियंका चोपड़ा ने डीजे को बताया रोशनी

प्रियंका चोपड़ा ने भारी मन से आगे लिखा, “आप कभी नहीं जानते कि कोई क्या कर रहा है. आपकी आत्मा को शांति से मिले और आप एक सच्ची रोशनी थे. एलीसन होल्कर (ट्विच की पत्नी) और बच्चों के प्रति मेरी संवेदनाएं.” उन्होंने अपने नोट में लाल दिल वाला इमोजी भी शेयर किया है.

एलिसन होल्कर ने की मौत की पुष्टि

ट्विच के निधन की खबर की पुष्टि उनकी पत्नी एलिसन होल्कर ने एक बयान में की. एलिसन ने कहा, “स्टीफन ने जिस भी कमरे में कदम रखा, उसने हर कमरे को रोशन कर दिया. वह परिवार, दोस्तों और समुदाय को सबसे ऊपर महत्व देते थे, और प्यार और रोशनी के साथ लीड करना उनके लिए सब कुछ था. वह हमारे परिवार की रीढ़, सबसे अच्छे पति और पिता और अपने फैंस के लिए प्रेरणा थे.”

Tags: Hollywood stars, Priyanka Chopra

#डज #सटफन #टवच #बस #न #खद #क #सर #म #मर #गल #हई #मत #परयक #चपड #बल #वशवस #नह #ह #रह

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button