मनोरंजन

डिम्पल कपाड़िया का मूवी टाइम, ब्लैक हैट में ​छुपाया फेस, लोगों ने पूछा किसकी फिल्म देखी-‘बॉयफ्रेंड या दामाद?’


मुंबई. अगस्त में आई फिल्मों में इस बार 3 बड़ी फिल्मों के चर्चे हो रहे हैं. एक रजनीकांत की ‘जेलर’, दूसरी सनी देओल की ‘गदर 2’ और तीसरी अक्षय कुमार की ‘ओएमजी 2’. इन तीनों ही फिल्मों को तारीफ मिल रही है. ना सिर्फ आम दर्शक बल्कि सेलेब्स भी समय निकालकर इन फिल्मों का आनंद ले रहे हैं. इस बीच डिम्पल कपाड़िया ने भी हाल ही मूवी ब्रेक लिया. डिम्पल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वे थिएटर से बाहर निकलती दिख रही हैं. ऐसे में लोगों के मन में सवाल उठ रहा है कि उन्होंने कौनसी फिल्म देखी है?

डिम्पल कपाड़िया का जो वीडियो सामने आया है, उसमें वे ब्लैक हैट लगाए दिख रही हैं. व्हाइट बैगी शर्ट पहने डिम्पल जल्दी से अपनी कार की तरफ आती दिख रही हैं और कैमरा से बचने के लिए अपना फोन चेहरे के सामने कर रही हैं. डिम्पल का यह वीडियो देखकर अब फैंस के मन में उत्सुकता है कि उन्होंने ‘गदर 2’ देखी या फिर ‘ओएमजी 2’.

लोगों को याद आई पुरानी प्रेम कहानी
​पुराने दौर की बातें करें तो एक वक्त ऐसा भी था जब डिम्पल और सनी की फिल्में बड़े पर्दे पर कमाल मचाया करती थीं. खबरें यह भी थीं कि शादी शुदा होने के बावजूद सनी, डिम्पल को डेट कर रहे थे. यही कारण है कि आज भी दोनों की लव लाइफ को लेकर चर्चा होती रहती है. ऐसे में थिएटर से बाहर आने वाला ​डिम्पल का वीडियो इंटरनेट पर और भी सुर्खियां बटोर रहा है. एक फैन ने पूछा ‘किसकी फिल्म देखी बॉयफ्रेंड की या फिर दामाद की?’ वहीं, कुछ यूजर्स का कहना था कि डिम्पल ने सनी पाजी की हैट लगाई हुई है. दरअसल, एक तरफ सनी की ‘गदर 2’ और दूसरी तरफ अक्षय कुमार की ‘ओएमजी 2’ सिनेमाघरों में लगी हुई है.

कलेक्शन के आंकड़े देखें तो हिंदी बेल्ट में सनी की फिल्म ‘गदर 2’ ने धमाल मचा दिया है. 12 दिन में सनी की फिल्म ने 500 करोड़ का आंकड़ा छू लिया है. वहीं, अक्षय की ‘ओएमजी 2’ कुछ धीमे है. फिल्म 120 करोड़ के करीब पहुंच गई है.

Tags: Akshay kumar, Dimple kapadia, Sunny deol


#डमपल #कपडय #क #मव #टइम #बलक #हट #म #छपय #फस #लग #न #पछ #कसक #फलम #दखबयफरड #य #दमद

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button