मनोरंजन

जैक स्नायडर की ‘रेबेल मून’ का जबरदस्त ट्रेलर रिलीज, दिल जीत लेंगे धांसू एक्शन सीन, OTT पर इस दिन होगी रिलीज


नई दिल्ली. हॉलीवुड फिल्म मेकर जैक स्नायडर इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘रेबेल मून’ को लेकर खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं. काफी समय से फैंस उनकी इस मोस्ट अवेटेड फिल्म का इंतजार कर रहे हैं. अब फाइनली फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज किया जा चुका है. ये फिल्म दिसंबर में ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम की जाएगी.

नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने वाली इस फिल्म का इंतजार दर्शकों को काफी समय से था. हाल ही में, स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म ने जैक स्नाइडर द्वारा निर्देशित एक अंतरिक्ष-थीम वाली फंतासी फिल्म, रेबेल मून का टीजर लॉन्च किया. फिल्म का पहला भाग, जिसका नाम रिबेल मून पार्ट 1: ए चाइल्ड ऑफ फायर है, 22 दिसंबर को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगा. सीक्वल, जिसका नाम रिबेल मून पार्ट 2: द स्कारगिवर है, 19 अप्रैल, 2024 को रिलीज किया जाएगा.

जब संजय लीला भंसाली ने मारा एक्ट्रेस को ताना, बोले-‘अब रिटायर हो जाओं’, अभिनेत्री ने दे डाली ब्लॉकबस्टर

इस दिन देगी नेटफ्लिक्स पर दस्तक
रिबेल मून का पहले पार्ट को लेकर फैंस की खुशी का ठिकना नहीं है. 22 दिसंबर को नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होने वाली इस फलि्म का दूसरा प्रीमियर 19 अप्रैल, 2024 को होने वाला है. जैक स्नायडर ‘मैन ऑफ स्टील’ और ‘आर्मी ऑफ द डेड’ जैसी बेहतरीन फिल्मों के लिए पहचाने जाते हैं. रिबेल मून एक साई -फाई फिल्म है. फिल्म कहानी आकाशगंगा के किनारे रहने वाले लोगों के जीवन पर आधारित है.

ऐसी होगी फिल्म की कहानी
बात अगर इस फिल्म की कहानी की करें तो ये मोस्ट अवेटेड फिल्म आकाशगंगा के किनारे शांतिपूर्ण तरीके से रह रहे लोगों की जीवन को दर्शाती है. जिन्हें अत्याचारी शासक बल की सेनाओं से खतरा है. इसके बाद ग्रामीणों के बीच रहने वाला एक रहस्यमय अजनबी कोरा उनका मसीहा बन उन्हें जीवित रहने की उम्मीद बनकर आता है

बता दें कि कहानी में कोरा योद्धाओं के एक छोटे समूह को एकत्रित करता है, जो बाहरी लोग, विद्रोहियों से टक्कर लेने के टाइम पर एकजुट हो जाते हैं. जैसे ही पूरे क्षेत्र की छाया सबसे अप्रत्याशित चंद्रमा पर पड़ती है. आकाशगंगा के भाग्य पर जंग छिड़ जाती है और इस प्रक्रिया में, नायकों की एक नई सेना का गठन होता है.

Tags: Entertainment news.

#जक #सनयडर #क #रबल #मन #क #जबरदसत #टरलर #रलज #दल #जत #लग #धस #एकशन #सन #OTT #पर #इस #दन #हग #रलज

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button