मनोरंजन

जिसे भगवान समझकर पूजते हैं लोग, वही आर्टिकल 370 में निभा रहा नरेंद्र मोदी का रोल, फोटो देख पहचान नहीं पाए लोग

[ad_1]

यामी गौतम जल्द ही एक्शन-थ्रिलर आर्टिकल 370 में नजर आएंगी और फिल्म ने सिनेप्रेमियों के बीच काफी चर्चा बटोरी है. हाल ही में आर्टिकल 370 का ट्रेलर लॉन्च हुआ था और इसी मूवी के एक अभिनेता को लेकर सोशल मीडिया पर काफी चर्चा हो रही है. हालांकि, वो यामी गौतम नहीं हैं, बल्कि एक अनुभवी स्टार हैं, जो प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी का किरदार निभाते नजर आ रहे हैं. उस अभिनेता का ट्रांसफॉर्मेशन देख हर कोई हैरान है जिसे देखकर शायद ही कोई पहचान पाएगा कि वो कौन है. इस आर्टिकल में हम उसी हीरो के बारे में चर्चा कर रहे हैं जो आर्टिकल 370 में नरेंद्र मोदी का रोल निभा रहा है.

ये है वो हीरो जिसने पीएम मोदी बनकर प्रशंसकों को चौंका दिया
दूसरों की तरह अगर आप भी सोच रहे हैं कि बड़े पर्दे पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का किरदार किसने निभाया है, तो वो कोई और नहीं बल्कि अरुण गोविल हैं. रामानंद सागर की रामायण में श्रीराम का रोल निभाने वाले इस अभिनेता को किसी परिचय की जरूरत नहीं है. 1987 में अरुण ने रामायण में भगवान राम की ऐसी भूमिका निभाई कि फिर कोई दूसरा उन जैसा राघव नहीं बन सका जिन्हें आज भी लोग देखते ही सिर झुकाते हैं. ऐतिहासिक महाकाव्य भारत की सबसे बड़ी टीवी सीरीज बन गई और तब से अरुण ने जीवन भर के लिए अपनी एक अमिट पहचान बनाई है. अरुण ने पर्दे पर मर्यादा पुरूषोत्तम राम को अमर कर दिया और उनके कुछ प्रशंसक उनकी पूजा भी करते हैं लेकिन अब वे देश के सबसे लोकप्रिय पीएम का रोल प्ले कर रहे हैं.


[hstep]

अरुण गोविल को देख हैरान हुए फैंस
अरुण ने हाल ही में अनुच्छेद 370 से एक बीटीएस तस्वीर शेयर की है जिसे देखकर नेटिजन्स हैरान हैं. फोटो में अरुण पीएम मोदी के गेटअप में हाथ में फिल्म की स्क्रिप्ट लिए नजर आ रहे हैं. अरुण ने फोटो शेयर करते हुए लिखा, ‘पूरा का पूरा कश्मीर, भारत देश का हिसा था, है और रहेगा! आर्टिकल 370 फिल्म जिसने में प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी की भूमिका निभाई है…फिल्म 23 फरवरी को रिलीज हो रही है, जरूर’ देखियेगा…जय श्री राम.’

इस दिने सिनेमाघरों में रिलीज होगी आर्टिकल 370
जैसे ही अरुण ने पोस्ट साझा किया, कई नेटिजन्स ने पीएम मोदी में उनके इनक्रेडिबल ट्रांसफॉर्मेशन के लिए अभिनेता की सराहना की. एक फैन ने लिखा, ‘पहले तो मैं चौंक गया कि ‘मोदी जी डबल कैसे हो गए’ जैसे कि वो हूबहू उन्हीं के जैसे दिख रहे हैं. एक अन्य फैन ने लिखा, ‘एक लीजेंड दूसरे लीजेंड की भूमिका निभा रहा है.’ एक नेटिजन ने लिखा, ‘नहीं यार आप भगवान के किरदार में ही अच्छे लगते हो.’ एक अन्य नेटीजन ने लिखा, ‘एक तरफ श्री राम और दूसरी तरफ राम भक्त का किरदार निभाना… आसान नहीं है… ढेर सारा प्यार और सम्मान. ‘ आर्टिकल 370 में प्रियामणि और किरण करमरकर भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं. आर्टिकल 370 23 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

Tags: Arun Govil, Bollywood celebrities, Narendra modi, Pm narendra modi


#जस #भगवन #समझकर #पजत #ह #लग #वह #आरटकल #म #नभ #रह #नरदर #मद #क #रल #फट #दख #पहचन #नह #पए #लग

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button