मनोरंजन

जब सुपरहिट फिल्म शूट कर रहे थे सनी देओल, खलनायक की पकड़ ली थी गर्दन, विलेन से तुरंत पूछ बैठे थे ये सवाल


नई दिल्ली. सनी देओल (Sunny Deol) की फिल्म ‘गदर 2’ (Gadar 2) ने बॉक्स ऑफिस पर इतिहास रच दिया है. ये मूवी पिछले 9 दिन से ताबड़तोड़ कमाई कर रही है. ‘गदर 2’ से सनी देओल ही नहीं बल्कि विलेन बने मनीष वाधवा (Manish Wadhwa) की भी किस्मत चमक उठी है. हर तरफ उनकी एक्टिंग की जमकर तारीफ हो रही है. वह पाकिस्तानी मेजर जनरल हामिद इकबाल का किरदार निभाकर खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं. अब मनीष वाधवा ने सनी देओल के साथ पहली बार फिल्म करने का एक्सपीरियंस शेयर किया है.

‘गदर 2’ का क्लाइमैक्स अहमद नगर में शूट हुआ है. मनीषा वाधवा ने बताया कि फिल्म का क्लाइमैक्स कैसे शूट हुआ था और सेट पर सनी देओल कैसे होते हैं. एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने कहा, ‘सनी पाजी सिर्फ अपने आपको नहीं देखते हैं बल्कि उनकी नजर पूरी फिल्म पर होती है. वो अपनी बात किसी पर थोपते नहीं है कि आप इसे ऐसे ही कीजिए. वो प्यार से कहते हैं कि क्या ऐसा कर सकते है. वैसा कर सकते है? उसी टाइम उन्हें आपकी केयर भी होती है.’

शूट के बाद सनी ने मनीष से पूछा ये सवाल
एक्टर ने आगे कहा, ‘सनी पाजी बहुत केयर करते हैं सेट पर. वो जो सीन हुआ था, जिसमें उन्होंने मेरी गर्दन पकड़ी थी. उस सीन के बाद जब एक्शन कट हुआ और उन्होंने मुझे छोड़ा तो फिर वह मेरी कॉलर ठीक करते हुए पूछते हैं कि लगी तो नहीं. मैंने कहा कि…नहीं पाजी, नहीं लगी है.’

40 करोड़ से बॉक्स ऑफिस पर खुला खाता
‘गदर 2’ में सनी देओल और मनीष वाधवा के अलावा अमीषा पटेल, उत्कर्ष शर्मा ने भी अहम भूमिका निभाई है. 11 अगस्त, 2023 को रिलीज हुई ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर छाई हुई है. इस फिल्म का 40 करोड़ से खाता खुला था और अभी तक इस मूवी ने भारत में 305 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर लिया है. इसने दूसरे शुक्रवार को 20 करोड़ रुपये का बिजनेस किया है.

‘गदर 2’ ने बनाया ये तगड़ा रिकॉर्ड
बता दें कि सनी देओल की फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर एक तगड़ा रिकॉर्ड बनाया है. ‘गदर 2’ पहली हिंदी फिल्म है, जिसने बॉक्स ऑफिस पर भारत में लगातार 6 दिनों तक 30 करोड़ से ज्यादा कमाई की है. इस मामले में सनी देओल ने आमिर खान की ‘दंगल’, शाहरुख खान की ‘पठान’ और सलमान खान की ‘सुलतान’ को भी पीछे छोड़ दिया है.

Tags: Bollywood, Entertainment news., Sunny deol

#जब #सपरहट #फलम #शट #कर #रह #थ #सन #दओल #खलनयक #क #पकड #ल #थ #गरदन #वलन #स #तरत #पछ #बठ #थ #य #सवल

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button