मनोरंजन

चारू असोपा से लेकर रश्मि देसाई तक, टीवी की ये एक्ट्रेसेस तलाक के दर्द से मुवऑन करके हैप्पिली सिंगल हैं | these tv actresses had a bad marriage experiance


Rashmi Desai Charu asopa- India TV Hindi

Image Source : INSTAGRAM
टीवी की ये एक्ट्रेसेस शादी करके पछताईं

टीवी इंडस्ट्री की कई एक्ट्रेसेस की मैरिड लाइफ नाकाम रही। शादी के बरसों बाद उनकी बसी-बसाई गृहस्थी में दरार पड़ी। इनकी शादियों का अंजाम ‘तलाक’ रहा। तो आज की स्टोरी में बात करेंगे उनकी टीवी अभिनेत्रियों के बारे में जो अपने पति से अलग हो गईं हैं। और नाकाम शादी के दर्द से मुवऑन करके अपनी लाइफ को सिंगल ही इंजॉए कर रही हैं। 

चारू असोपा

इस लिस्ट में सबसे पहला नाम है चारू असोपा का जो हाल ही में अपने पति राजीव सेन से तलाक लेकर अलग हुई है। चारु असोपा ने 2019 में राजीव सेन से शादी की थी। वहीं शादी के कुछ समय बाद से ही दोनों के बीच में अनबन की खबरें आने लगी थीं। उन्होंने कई बार इस रश्ते को बचाने की कोशिश की। उनकी एक बेटी जियाना भी है। हालांकि, चारु और राजीव इस रिश्ते को ज्यादा निभा नहीं पाए और जून 2023 में उन्होंने तलाक ले लिया। अब राजीव से अलग होकर चारु अकेले ही अपनी लाइफ को एंजाॅय कर रही हैं।  

श्वेता तिवारी

श्वेता तिवारी ने 1998 में राजा चौधरी से शादी की थी। जिसके बाद साल 2000 में उनकी बेटी पलक का जन्म हुआ था। श्वेता और राजा चौधरी की मैरिड लाइफ भी काफी मुश्किलों भरी रहीं। साल 2007 में इस जोड़ी ने तलाक ले लिया था। राजा से तलाक लेने के बाद श्वेता ने अभिनव कोहली से साल 2013 में दूसरी शादी की थी, जिससे उन्हें एक बेटा भी है। हालांकि श्वेता की दूसरी शादी भी नहीं चली। एक्ट्रेस ने अभिनव के खिलाफ घरेलू हिंसा की शिकायत दर्ज कराई थी। साल 2019 में यह जोड़ी अलग हो गई थीं। दो-दो नामाम शादियों का दर्द झेल चुकी श्वेता भी अकेली रहकर ही बेहद खुश हैं। इसके साथ ही श्वेता अपने दोनों बच्चों की परवरिश भी अकेले ही कर रही हैं।

रश्मि देसाई 

इस लिस्ट में रश्मि देसाई का नाम भी शामिल है। सीरियल ‘उतरन’ के सेट पर रश्मि देसाई और नंदीश संधू को एक-दूसरे से प्यार हो गया था। इसके बाद कपल ने साल 2012 में शादी कर ली थी। लेकिन इनकी शादी मुश्किल से 5 साल ही टिक पाई। नंदिश से तलाक लेने के बाद रश्मि ने अपने करियर पर फोकस किया है। इसके अलावा सोशल मीडिया पर भी रश्मि का जलवा खूब दिखता है। 

स्नेहा वाघ

स्नेहा वाघ का भी शादी को लेकर एक्सपीरिंयस बेहद खराब रहा है। उन्होंने दो शादियां की लेकिन दोनों ही तलाक में बदल गईं। उनकी पहली शादी 2007 में आविष्कार दार्वेकर से हुई थी लेकिन कुछ टाइम बाद ही इनका तलाक हो गया। इसके बाद एक्ट्रेस ने साल 2015 में अनुराग सोलंकी से शादी की लेकिन 2016 में इन्होंने तलाक ले लिया था।

जूही परमार

‘कुमकुम’ सीरियल से घर-घर में पॉपुलर हुईं एक्ट्रेस जुही परमार भी डिवोर्स के बाद हैप्पिली सिंगल मॉम हैं। बता दें, कि शादी के 8 साल बाद जूही ने पति सचिन श्रॉफ से तलाक लेने का फैसला किया था। जूही के मन में भी दोबारा शादी का ख्याल नहीं आया। जूही सीरियल्स में आज भी एक्टिव हैं।

चाहत खन्ना

चाहत खन्ना ने साल 2006 में बिजनेसमैन भरत नरसिंघानी से शादी की थी। लेकिन फिजिकली टॉर्चर होने के बाद चाहत ने भरत से तलाक ले लिया था।उन्हें फिर से प्यार हुआ और उन्होंने 2013 में फरहान मिर्जा से शादी कर ली और इस जोड़ी की दो बेटियां हैं। चाहत ने फरहान पर भी यौन और मानसिक शोषण का आरोप लगाकर 2018 में उन्हें तलाक दे दिया था।

संजीदा शेख

एक्ट्रेस संजीदा शेख भी तलाक का दर्द झेल चुकी हैं। हालांकि, अब संजीदा भी आमिर से तलाक लेकर बेटी के साथ खुशहाल जीवन बीता रही हैं। इसके अलावा वो सोशल मीडिया पर भी खासा एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपनी हॉट तस्वीरों और वीडियोज़ से इंटरनेट का पारा चढ़ाए रखती हैं। 

 जेनिफर विंगेट

अपनी बेमिसाल खूबसूरती और एक्टिंग टैलेंट से फैंस को क्रेज़ी करने वाली एक्ट्रेस जेनिफर विंगेट भी डिवोर्स का दर्द झेल चुकी हैं। जेनिफर विंगेट और करण सिंह ग्रोवर कि शादी सिर्फ दो साल में ही टूट भी गई थी। तलाक का झटका भी जेनिफर को तोड़ नहीं पाया। कई हिट टीवी सीरियल्स और वेबसीरिज़ का हिस्सा रही जेनिफर की गिनती आज भी इंडस्ट्री की हाइएस्ट पेड एक्ट्रेसेस में होती है। 

वाहबिज दोराबजी

वाहबिज दोराबजी और विवियन डिसेना के तलाक की खबरों ने हर किसी चौंका दिया था। 3 साल की डेटिंग के बाद वाहबिज और विवियन ने ग्रैंड वेडिंग की थी। लेकिन शादी के कुछ साल बाद ही दोनों ने अपनी राहें जुदा कर लीं। पति से तलाक के बाद से ही वाहबिज ने भी सिंगल रहने का फैसला किया है। 

रिद्धि डोगरा

रिद्धि डोगरा भी राकेश बापट से तलाक लेकर सिंगल हैं, और सिंगल रहकर ही वो बेहद खुश हैं। रिद्धि अब सिर्फ अपने एक्टिंग करियर पर ही फोकस कर रही हैं। 

 

 

किसी का ब्रेसलेट तो किसी के लिए नीलम की अंगूठी है खास,जानिए स्टार्स के लकी चार्म के बारे में

35 साल की हुईं वाणी कपूर, एक्टिंग से पहले करती थीं ये काम, जानकर हो जाएंगे हैरान

 


#चर #असप #स #लकर #रशम #दसई #तक #टव #क #य #एकटरसस #तलक #क #दरद #स #मवऑन #करक #हपपल #सगल #ह #actresses #bad #marriage #experiance

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button