मनोरंजन

‘घर में भी शॉर्ट्स नहीं पहन सकती थी’, जब छलका ईशा देओल का दर्द, भरत तख्तानी से शादी के बाद किया था खुलासा

[ad_1]

नई दिल्ली. ईशा देओल (Esha Deol) और भरत तख्तानी (Bharat Takhatani) शादी के 12 साल बाद अलग हो चुके हैं. हाल ही में एक बयान जारी कर एक्ट्रेस ने अपने तलाक की पुष्टि की है. इसी बीच एक्ट्रेस का एक पुराना इंटरव्यू भी काफी वायरल हो रहा है. जिसमें उन्होंने बताया था कि शादी के बाद वह घर में शॉर्टस भी नहीं पहन सकती थीं.

बॉलीवुड एक्ट्रेस और देओल परिवार की लाडली ईशा देओल के अपने पति भारत तख्तानी से तलाक की खबरें जब से सामने आने लगी हैं तब से ही उनसे जुड़े कई किस्से भी सामने आ रहे हैं. इन दिनों एक्ट्रेस को एक पुराना इंटरव्यू में भी काफी वायरल हो रहा है. जब एक्ट्रेस ने अपनी मैरिड लाइफ को लेकर काफी खुलकर बात की थी. ईशा ने अपने ससुराल के माहौल और अपनी सास को लेकर भी काफी कुछ बताया था कि भरत तख्तानी से शादी के बाद उनकी लाइफ पूरी तरह बदल गई थी.

अमीर घराने की वो एक्ट्रेस, आर्थिक तंगी के चलते घरों में झाड़ू-पोंछा करने को हुईं मजबूर! शमी कपूर संग आ चुकी नजर

किताब के जरिए किया था बड़ा खुलासा
दरअसल ईशा देओल ने अपनी जिंदगी से जुड़ी एक किताब भी लॉन्च की थी, जिसका नाम था बुक ‘अम्मा मिया’. अपनी इस बुक में उन्होंने बताया था कि साल 2012 में जब उन्होंने शादी की थी तो उनकी लाइफ में काफी बदलाव आए थे. ईशा ने बताया कि मेरी लाइफ में सबसे बड़ा बदलाव ये था कि मैं घर में शॉर्ट्स और टीशर्ट में नहीं घूम सकती थी,जैसे की मैं शादी से पहले रहा करती थी.’

ससुराल वालों को लेकर भी कही ये बात
ईशा ने उस दौरान अपने ससुराल वालों के बारे में लिखा था कि उनके ससुराल में सभी लोग उनके साथ बहुत अच्छे से रहते हैं. वहां उनके घर की लेडीज अपने पतियों के लंच खुद तैयार करती हैं. लेकिन उन्होंने कभी मुझे किचन में आने के लिए नहीं कहा. बल्कि मेरी सास कहा करती हैं कि मैं उनके घर का तीसरा बेटा हूं. उन्होंने कभी मुझ पर किसी तरह का कोई दबाव नहीं बनाया. साथ ही बताया कि घर की बड़ी बहू होने के नाते उन्हें बहुत प्यार भी मिला.’

बता दें कि ईशा देओल और भारत तख्तानी ने साल 2012 में बड़े ही धूमधाम से शादी रचाई थी. शादी से पहले दोनों कुछ समय तक एक दूसरे को डेट भी किया था. कुछ दिनों पहले भी ये कपल अलग होने को लेकर चर्चा में आया था. लेकिन हर कोई यही जानना चाहता है कि आखिर दोनों के बीच ऐसा क्या हुआ जो इतने साल साथ रहने के बाद दोनों की राहें जुदा हो गई.

Tags: Bollywood news, Dharmendra, Esha deol, Hema malini

#घर #म #भ #शरटस #नह #पहन #सकत #थ #जब #छलक #ईश #दओल #क #दरद #भरत #तखतन #स #शद #क #बद #कय #थ #खलस

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button