मनोरंजन

‘गदर 2’ ने पार किया 400 करोड़ का आंकड़ा, भावुक हुए सनी देओल, बोले- ‘कभी सोचा नहीं था…’


नई दिल्ली. सनी देओल (Sunny Deol) अमीषा पटेल (Ameesha Patel) स्टारर फिल्म ‘गदर 2’ बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई कर रही है. फिल्म ने अब तक 400 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है. फैंस ने सालों बाद आए फिल्म के इस सीक्वल को भी दिल खोलकर प्यार दिया है. फिल्म को मिली शानदार प्रतिक्रिया के लिए एक्टर ने अपने फैंस को धन्यवाद देते हुए एक इमोशनल वीडियो शेयर किया है.

देखा जाए तो सनी देओल अपने फैंस का दिल जीतना बखूबी जानते हैं. यही वजह है कि फैंस को उनकी फिल्मों का रिलीज से पहले ही बेसब्री से इंतजार रहता है. दरअसल एक्टर के ज्यादातर फैंस तो थिएटर तक उनके एक्शन सींस ही देखने आते हैं. हालिया रिलीज गदर 2 में सनी का तारा सिंह वाला अवतार दर्शकों का दिल जीत रहा है. फिल्म में भी तारा सिंह और सकीना की प्रेम कहानी को दर्शकों ने पहली फिल्म ही तरह ही दिल खोलकर प्यार दिया है. यही वजह है कि फिल्म 400 करोड़ के क्लब में शामिल हो चुकी है.

1 हादसे में विलेन बना दिल्ली का रहने वाला ये लड़का, 700 से ज्यादा की फिल्में, देख कांप जाती थीं एक्ट्रेसेस

फिल्म की सफलता पर जाहिर की खुशी
सनी देओल ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में वह कहते नजर आ रहे हैं, ‘हम लोग 400 करोड़ का आंकड़ा पार कर चुके हैं…आगे जाएंगे…लेकिन ये सब आप लोगों की वजह से हुआ है…क्योंकि आप लोगों ने फिल्म को इतना प्यार दिया है. आपको तारा सिंह पसंद आया, सकीना पसंद आई, पूरा परिवार पसंद आया.. इसीलिए दिल से धन्यवाद…धन्यवाद…धन्यावाद…’ सनी देओल का यूं इमोशनल होते हुए दर्शकों का शुक्रिया अदा करना फैंस को काफी भा गया है. फैंस उनके इस वीडियो पर जमकर रिएक्शन दे रहे हैं और प्यार लुटा रहे हैं.

sunny deol

(फोटो साभार :Instagram@iamsunnydeol)

सनी दओल के अंदाज ने जीता फैंस का दिल
सनी देओल के इस वीडियो पर फैंस दिल खोलकर प्यार लुटा रहे हैं और अपने चहीते एक्टर के लिए जमकर कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- ‘शुक्रिया सर आपका कि आपने ऐसी बेहतरीन फिल्म हमारे लिए दी.’ वहीं दूसरे शख्स ने कमेंट करते हुए लिखा- ‘थैंक्यू सर आपकी आंख में आंसू आ गए सर, ये सबका प्यार है आपकी फिल्म के लिए और हमेशा रहेगा…जो काम कोई हीरो नहीं कर सकता वो 2 ही लोग कर सकते हैं आपके पापा धरम सर जी और आप… लव यू सनी पाजी’. हम हमेशा आपको यूहीं चाहते रहेंगे.’

बता दें कि सनी देओल की ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘गदर 2’ 400 करोड़ का आंकड़ा पार कर चुकी हैं. लेकिन फिल्म की कमाई अब तक जारी है. 500 करोड़ की ओर बढ़ती जा रही इस फिल्म का क्रेज देखते ही देखते बढ़ता ही जा रहा है. ऐसे में फिल्म की पूरी टीम फिल्म को मिल रहे इस प्यार को लेकर कई उम्मीदें लगा रही है.

Tags: Ameesha Patel, Entertainment news., Sunny deol

#गदर #न #पर #कय #करड #क #आकड #भवक #हए #सन #दओल #बल #कभ #सच #नह #थ..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button