मनोरंजन

क्या जल्द ही ‘अनुपमा’ को अलविदा कहने जा रही हैं ‘राखी दवे’? तसनीम शेख मांग रही हैं काम, फैंस हुए कंफ्यूज!

[ad_1]

नई दिल्ली-  स्टार प्लस के पॉपुलर शो ‘अनुपमा’ (Anupamaa) में आए दिन एक नया ट्विस्ट देखने को मिल रहा है. इस शो ने शुरुआत से ही ऑडियंस के दिलों में जगह बना ली थी और आज भी ये शो सबके दिलों पर राज कर रहा है. ‘अनुपमा’ के हर एक्टर ने अपने शानदार अभिनय से दर्शकों के दिलों पर अपनी एक अलग छाप छोड़ दी है. फिर चाहे बात शो के पॉजिटिव किरदारों की हो या नेगेटिव किरदारों की, ऑडियंस ने हर किरदार पर दिल खोलकर प्यार लुटाया है. लेकिन अब इस शो से एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आ रही है.

‘अनुपमा’ में किंजल की मां राखी दवे का किरदार अदा करने वाली एक्ट्रेस तसनीम शेख (Tassnim Sheikh) इन दिनों नए काम की तलाश में हैं. इस एक्ट्रेस ने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में खुलासा किया कि इन दिनों वह नए प्रोजेक्ट्स की तलाश कर रही हैं.  एक्ट्रेस का ये बयान सामने आते ही शो के फैंस के बीच तहलका मच गया है.

तसनीम शेख ने इटाइम्स को दिए एक इंटरव्यू में बताया कि ‘अनुपमा’ की शुरुआत में उनका किरदार काफी दमदार था. उन्हें शो में एक वैम्प का किरदार अदा करना होता था, जिसकी जिंदगी का केवल एक ही मकसद था अपनी बेटी किंजल को हर तरह की परेशानी से बचाना और अनुपमा और शाह परिवार की मुश्किलें बढ़ाना.

Tags: Anupamaa, Rupali Ganguly


#कय #जलद #ह #अनपम #क #अलवद #कहन #ज #रह #ह #रख #दव #तसनम #शख #मग #रह #ह #कम #फस #हए #कफयज

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button