मनोरंजन

‘क्या कभी ऐश्वर्या राय पर बंदिशें लगाईं?’ अभिषेक बच्चन ने अटपटे सवाल का दिया करारा जवाब, बोले- अपनी पत्नी…


नई दिल्ली- अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) और ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) बॉलीवुड के सबसे पॉपुलर कपल्स में से एक हैं. इस कपल की शादी को एक दशक से ज्यादा समय हो चुका है और आज भी इन दोनों में कमाल का ताल-मेल देखने को मिलता है. अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बॉलीवुड की उन जोड़ियों में से हैं जो हर मौके पर एक-दूसरे का हौसला बढ़ाते नजर आते हैं. फिर चाहे अभिषेक बच्चन का कोई फिल्म प्रीमियर हो या ऐश्वर्या का कोई इवेंट, ये दोनों हमेशा एक-दूसरे के हर खास दिन पर मौजूद होते हैं. क्या आप जानते हैं कि अपनी पत्नी को खुलकर सपोर्ट करने की वजह से इस एक्टर को कई बार सोशल मीडिया पर ट्रोल भी किया गया है. 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, साल 2012 में फिल्मफेयर को दिए एक इंटरव्यू में अभिषेक बच्चन ने 2007 के एक इवेंट का दिलचस्प किस्सा सुनाया था. दरअसल, 2007 में ही अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय ने शादी की थी और शादी के कुछ दिनों बाद ही इस एक्टर ने अपनी पत्नी के साथ ‘कान फिल्म फेस्टिवल’ में शिरकत की थी. ‘कान फिल्म फेस्टिवल’ में अभिषेक बच्चन ने ऐश्वर्या राय के साथ रेड कार्पेट पर वॉक किया था. इस वजह से इस एक्टर को बुरी तरह ट्रोल भी किया गया था.

अक्सर पूछा जाता है ऐसा सवाल
2012 में जूनियर बच्चन से एक इंटरव्यू के दौरान पूछा गया था कि क्या शादी के बाद कभी उन्होंने अपनी पत्नी पर किसी प्रकार की कोई बंदिशें लगाई हैं? इस सवाल को सुनकर अभिषेक बच्चन भी हैरान रह गए थे और उन्होंने इसके जवाब में कहा था कि ऐसा सिर्फ वही शख्स कर सकता है, जो असुरक्षित महसूस करता हो या फिर उसे अपनी पत्नी पर भरोसा न हो. साथ ही, उन्होंने कहा था कि वो बिल्कुल भी असुरक्षित नहीं हैं और उन्हें अपनी पत्नी पर पूरा भरोसा है.

अभिषेक को ‘रूढ़िवादी’ लगता है ये रवैया
इसके बाद, उन्होंने ये भी बताया था कि कैसे अक्सर उनसे पूछा जाता है कि उन्हें अपनी पत्नी के साथ रेड कार्पेट पर चलना कैसा लगता है?  इस एक्टर ने साफ तौर पर कहा था कि उन्हें ये रवैया ‘रूढ़िवादी’ लगता है. साथ ही वह कहते हैं, “क्या कोई पति अपनी पत्नी के साथ पब्लिक इवेंट में शिरकत नहीं कर सकता है?”

दिल जीत लेगा जवाब
इस एक्टर ने उस इंटरव्यू में ऐसा सवाल करने वाले सभी लोगों से बदले में एक तीखा सवाल पूछ डाला था. अभिषेक बच्चन ने कहा था कि कभी कोई ऐश्वर्या से तो ये नहीं पूछता कि उन्हें मेरे साथ मेरी फिल्म के प्रीमियर में आना कैसा लगता है? अभिषेक ने कहा, “जब मेरी पत्नी मेरे हर फिल्म के प्रीमियर में शामिल हो सकती हैं तो मैं उनके साथ रेड कार्पेट पर क्यों नहीं चल सकता हूं?”

Tags: Abhishek bachchan, Aishwarya rai

#कय #कभ #ऐशवरय #रय #पर #बदश #लगई #अभषक #बचचन #न #अटपट #सवल #क #दय #करर #जवब #बल #अपन #पतन..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button