मनोरंजन

क्या ‘एनिमल’ के बलबीर सिंह अब मुख्यमंत्री के किरदार में आएंगे नजर? अनिल कपूर ने ‘नायक 2’ को लेकर दिया ये बड़ा हिंट | animal aactor anil kapoor reaction on nayak 2 said it is coming soon


Anil Kapoor- India TV Hindi

Image Source : DESIGN
अनिल कपूर ने अब ‘नायक 2’ के लिए दी रजामंदी

अनिल कपूर इन दिनों ‘एनिमल’ में बलबीर सिंह बनकर छाए हुए हैं। फिल्म में उन्होंने रणबीर कपूर के पापा का किरदार निभाया है, जिसे फैंस खूब पंसद कर रहे हैं। ऐसे में अब रिपोर्टस की मानें तो अनिल कपूर जल्द ही एक और ऐसे किरदार में नजर आने वाले हैं, जिसके बारे में सुनकर आप सब एक्साइटेड हो जाएंगे। वैसे तो अनिल कपूर ने अपने करियर में कई हिट फिल्में की हैं, जिसमें – ‘मिस्टर इंडिया’, ‘तेजाब’,’राम लखन’, ‘विरासत’,’ताल’ जैसी फिल्मों के नाम शामिल हैं। इन्हीं में से अनिल कपूर की एक सुरहिट फिल्म ‘नायक’ भी रही है, जिसमें उन्होंने एक दिन के लिए मुख्यमंत्री बनकर लोगों का दिल जीत लिया था। इस फिल्म में अनिल कपूर का निभाया गया किरदार आज भी लोगों के बीच काफी फेमस है। वहीं अब हाल ही में अनिल कपूर की इस फिल्म को लेकर एक ऐसी खबर सामने आई है, जिसे सुनकर आप सब खुश हो जाएंगे। 

अनिल कपूर ने दिया ‘नायक 2’ का हिंट

वो खबर ये है कि अनिल कपूर ने हाल ही में साल 2001 में आई अपनी इस सुपरहिट फिल्म ‘नायक’ के सीक्वेल को लेकर रजामंदी दे दी है और कहा है कि ये जल्द शुरू हो रही है। जानिए कैसे? दरअसल, हाल ही में अनिल कपूर ने अपने को-स्टार बॉबी देओल के साथ अपनी एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में अनिल कपूर और बॉबी देओल शर्टलेस होकर बॉडी दिखाते नजर आ रहे हैं। दोनों कलाकारों को साथ में देखकर फैंस काॅमेंट कर उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं। इसी कड़ी में एक फैन ने पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा कि, नायक 2 फिल्म बना दो सर। आप दोनों शानदार लग रहे हैं। फैन के इस काॅमेंट का  जवाब देते हुए अनिल कपूर ने लिखा – ‘जल्दी बन रही है।’ बस फिर क्या अनिल कपूर के इसे रिएक्शन को देख अब फैंस ये कयास लगा रहे हैं कि एक्टर जल्द ही ‘नायक 2’ मेों नजर आएंगे। अब ये खबर देखते ही देखते सोशल मीडिया पर पैंल गई है। वकाई अगर ये खबर सच है तो यह फैंस के लिए किसी ट्रीट से कम नहीं है। 

Anil Kapoor

Image Source : INSTAGRAM

अनिल कपूर ने अब ‘नायक 2’ के लिए दी रजामंदी

‘नायक’ की स्टार कास्ट

बता दें कि  2001 में रिलीज हुई फिल्म नायक को दर्शकों का काफी प्यार मिला था। इस फिल्म में अनिल कपूर के अलावा रानी मुखर्जी, परेश रावल और अमरीश पुरी ने लीड रोल अदा किया था। वहीं फिल्म की कहानी मुख्यमंत्री और राजनीति के ईर्द-गिर्द घूमती नजर आई थी। ऐसे में नयाक 2 को लेकर फैंस की एक्साइटेड अब बढ़ती हुई नजर आ रही है। 

 

ये भी पढ़ें: 

अब घर बैठे ओटीटी प्लेटफॉर्म पर देख सकेंगे सैम बहादुर, जाने कब और कहां विक्की कौशल की फिल्म होगी स्ट्रीम

धर्मेंद्र के हैं 4 दामाद, जानिए वे करते क्या हैं? 13 नाती पोतों से भरा है परिवार

 

Latest Bollywood News


#कय #एनमल #क #बलबर #सह #अब #मखयमतर #क #करदर #म #आएग #नजर #अनल #कपर #न #नयक #क #लकर #दय #य #बड #हट #animal #aactor #anil #kapoor #reaction #nayak #coming

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button