मनोरंजन

कॉमेडियन को मुश्किल में याद आया ‘द कपिल शर्मा शो’, विवाद भुला काम करने की जताई इच्छा; जल्द करेंगे वापसी

[ad_1]

नई दिल्ली: ‘द कपिल शर्मा शो’ (The Kapil Sharma Show) का पहला सीजन 2016 में प्रसारित हुआ था, तब से नए-पुराने कॉमेडियन का शो में आना-जाना लगा रहा, हालांकि डॉ. मशहूर गुलाटी उर्फ सुनील ग्रोवर और दादी उर्फ अली असगर ने शो में वापसी नहीं की, जिन्हें दर्शकों ने काफी मिस किया. सपना बनकर हंसाने वाले कृष्णा अभिषेक भी शो से कुछ वक्त के लिए दूर हैं, जिन्हें ‘बिग बज’ से कुछ खास लोकप्रियता नहीं मिली. उन्होंने अब ‘द कपिल शर्मा शो’ में अपनी वापसी को लेकर बात की है.

कृष्णा अभिषेक ने एक इंटरव्यू में कहा कि उन्हें ‘द कपिल शर्मा शो’ और उसकी टीम की याद आ रही है और वे शो में जल्द वापसी करेंगे. एक्टर ने खुलासा किया कि जब वे शो से जुड़ने जा रहे थे, तब कई लोगों ने उन्हें चेताया था कि कपिल शर्मा पहले जैसे नहीं रहे. लोग उन्हें कपिल शर्मा के साथ काम न करने की सलाह देते, लेकिन कृष्णा ने इन सब बातों को दरकिनार करते हुए कपिल शर्मा के साथ काम किया और लोकप्रिय हुए. वे कहते हैं, ‘कपिल बहुत मेहनत करते हैं. वे लोगों को हंसाने के लिए कुछ-न-कुछ नया करने की कोशिश करते हैं.’

कृष्णा अभिषेक ने उन खबरों का खंडन किया, जिनमें दावा किया गया कि कपिल शर्मा से उनके मतभेद हैं. एक्टर ने कपिल के साथ काम करने की अच्छा जताते हुए कहा, ‘हम जल्द ही साथ नजर आएंगे.’ कृष्णा, कपिल का काफी सम्मान करते हैं. बता दें कि कपिल शर्मा और कृष्णा अभिषेक ने अपने सफर की शुरुआत ‘कॉमेडी सर्कस’ से की थी.

Krushna Abhishek, The Kapil Sharma Show, The Kapil Sharma Show New Entry, Krushna Abhishek The Kapil Sharma Show, Kapil Sharma Fights, Comedians who left The Kapil Sharma Show, Krushna Abhishek Kapil Sharma, Kapil Sharma Sunil Grover, Krushna Abhishek Age, Krushna Abhishek wife, Krushna Abhishek Children, Krushna Abhishek career, Krushna Abhishek Kapil Sharma, Kapil Sharma Fight, Kapil Sharma Sunil Grover, Kapil Sharma Ali Asgar

(फोटो साभार: Instagram@team.kapilsharma)

एक्टर ने आगे बताया, ‘हमने एक-दूसरे का करीब 4 साल तक ध्यान रखा. हम जानते हैं कि लॉकडाउन में काम के दौरान हमने किन हालातों का सामना किया था. कॉन्ट्रैक्ट को लेकर कुछ समस्या थी, पर कपिल के साथ कोई अनबन नहीं थी.’ दर्शक फिर से कृष्णा को शो में सपना ब्यूटी पार्लर की जिम्मेदारी संभालते हुए देखने के लिए बेताब हैं. लोग मशहूर गुलाटी के रोल में सुनील ग्रोवर को भी देखना चाहते हैं, जिनके साथ कपिल शर्मा का झगड़ा काफी विवादों में रहा था.

39 साल के कृष्णा अभिषेक ‘नच बलिए 3’ और ‘झलक दिखला जा 4’ जैसे रियलिटी शो में भी हिस्सा ले चुके हैं. उन्होंने ‘ओएमजी! यह मेरा इंडिया’, ‘कॉमेडी नाइट्स बचाओ’ जैसे शोज को होस्ट किया है. उनकी पत्नी कश्मीरा शाह बॉलीवुड की मशहूर शख्सियत हैं. कपल आज दो बच्चों के मम्मी-पापा हैं.

Tags: Kapil sharma, Krushna Abhishek, The Kapil Sharma Show

#कमडयन #क #मशकल #म #यद #आय #द #कपल #शरम #श #ववद #भल #कम #करन #क #जतई #इचछ #जलद #करग #वपस

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button