मनोरंजन

कैलाश खेर पर हमला, कॉन्सर्ट में सिंगर पर लड़के ने फेंकी बोतल, पुलिस के सामने मचा हंगामा

[ad_1]

मुंबईः कर्नाटक (Karnataka) में तीन दिन के हम्पी महोत्सव का आयोजन किया गया था, जिसमें कई बड़े नामों ने शिरकत की. सिंगर कैलाश खेर ने भी कर्नाटक में आयोजित हुए हंपी महोत्सव में हिस्सा लिया, जहां सिंगर पर दो लड़कों ने हमला कर दिया. घटना रविवार, 29 जनवरी की शाम की है, जिसमें हजारों की संख्या में लोग कैलाश खेर (Kailash Kher) का गाना सुनने पहुंचे थे. भीड़ उनकी आवाज पर झूम रही थी, लेकिन इसी बीच कैलाश खेर पर किसी ने शीशे की बोतल फेंकी. जहां स्टेज पर मौजूद उनकी टीम ने उनका बचाव किया.

इस दौरान मौके पर पुलिस भी मौजूद थी, जो घटना के तुरंत बाद हरकत में आ गई. पुलिस ने चुटकियों में इस हमलावर को धर दबोचा. जानकारी के अनुसार, कैलाश पर यह हमला कन्नड़ गाना नहीं गाने के चलते हुआ था. ये लड़के इस बात से नाराज थे कि कैलाश खेर ने अपने कॉन्सर्ट में कोई कन्नड़ गाना नहीं गाया. ऐसे में नाराज लड़के ने स्टेज पर परफॉर्म कर रहे सिंगर पर पानी की बोतल फेंक दी.

हिरासत में लिया गया हमलावर
घटना के बाद पुलिस ने हमलावर को हिरासत में ले लिया है. बता दें, कर्नाटक में आयोजित हुआ हम्पी उत्सव 27 जनवरी से शुरू हुआ था, जो 29 जनवरी तक चला. कार्यक्रम का उद्घाटन मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई ने किया. इसी कार्यक्रम के दौरान सिंगर पर हमला हुआ. इस इवेंट में कन्नड़ प्लेबेक सिंगर अर्जुन, रघु दीक्षित, विजय प्रकाश और अनन्या भात ने भी परफॉर्म किया. वहीं बॉलीवुड से कैलाश खेर और अरमान मलिक ने इसमें हिस्सा लिया.

कन्नड़ सितारों ने भी इवेंट में लिया हिस्सा
कैलाश खेर की बात करें तो वह बॉलीवुड के सबसे फेमस और टैलेंटेड सिंगर्स में से हैं, जो इंडस्ट्री में सालों से एक्टिव हैं. उनके कई गाने आज भी लोगों की प्ले लिस्ट में पहले नंबर पर रहता है. ‘अल्लाह के बंदे हंस दे…’, ‘चांद सिफारिश..’, ‘बड़म बम’ और ‘तेरी दीवानी’ जैसे गाने शामिल हैं.

Tags: Bollywood, Entertainment, Kailash kher

#कलश #खर #पर #हमल #कनसरट #म #सगर #पर #लडक #न #फक #बतल #पलस #क #समन #मच #हगम

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button