मनोरंजन

कृति सेनन हुईं मनीषा रानी के डांस की मुरीद, जमकर की तारीफ, शाहिद कपूर भी रह गए शॉक

[ad_1]

नई दिल्ली.  मनीषा रानी का ‘बिग बॉस ओटीटी’ का सफर शानदार रहा था. इन दिनों ये एक्ट्रेस सेलेब्रिटी डांस रियलिटी शो ‘झलक दिखला जा’ में नजर आ रही हैं. हाल ही में उन्होंने इस रियलिटी शो में अपने शानदार परफॉरमेंस से शो के जज के साथ ही गेस्ट को भी हैरान कर दिया. हाल ही में ‘झलक दिखला झा’ के सेट पर एक्ट्रेस कृति सेनन और शाहिद कपूर अपनी फिल्म ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ का प्रमोशन करने पहुंचे थे. इस दौरान मनीषा रानी ने शाहिद कपूर की फिल्म ‘कबीर सिंह’ के गाने ‘बेखयाली’ पर शानदार परफॉरमेंस दी. 

इस डांस रियलिटी शो का हाल ही में ‘लव स्पेशल’ एपिसोड टेलीकास्ट हुआ था और इस दौरान सभी कंटेस्टेंट्स ने रोमांटिक गानों पर काफी लवी-डबी परफॉरमेंस दी. मनीषा ने कोरियोग्राफर आशुतोष पवार के साथ फिल्म ‘कबीर सिंह’ के गाने ‘बेखयाली’ पर दिलचस्प परफॉर्मेंस दी. मनीषा और आशुतोष ने एक महिला की भावनात्मक उथल-पुथल जर्नी को दिखाया था, जिसको प्यार में धोखा मिला और उसक दिल टूट गया. 

मनीषा रानी ने अपनी डांस परफॉरमेंस से शाहिद कपूर और कृति सेनन को दंग कर दिया. एक्ट्रेस की तारीफ करते हुए कृति कहती हैं, ‘ मनीषा जब आप एक्ट से पहले बात कर रही थीं, तो मैंने वास्तव में आप जैसी प्यारी, बातूनी और चुलबुली इंसान से इतनी गहराई की उम्मीद नहीं की थी. आपने मुझे हैरान कर दिया है.  मुझे लगता है कि आप सिर्फ एक डांसर ही नहीं बल्कि एक बहुत अच्छी कलाकार भी हैं’. 

शाहिद कपूर ने सराही परफॉरमेंस
वहीं शाहिद कपूर मनीषा रानी की तारीफ करते हुए कहते हैं, ‘ मुझे सच में आपकी परफॉरमेंस देखकर बहुत मजा आया. मनीषा आप बहुत टैलेंटेड हैं. जब आप बात कर रही थीं, तो मुझे लगा कि आप बहुत अलग हैं और यही कारण हो सकता है कि आप इस शो में हैं. लेकिन आपने मुझे गलत साबित करते हुए ये बता दिया कि आप यहां सिर्फ अपने डांस की वजह से है. आपकी परफॉरमेंस को देखकर लगा कि आपने काफी मेहनत कि है और मैं उसी बहुत सराहना करता हूं’.

Tags: Entertainment news., Kriti Sanon, Shahid kapoor

#कत #सनन #हई #मनष #रन #क #डस #क #मरद #जमकर #क #तरफ #शहद #कपर #भ #रह #गए #शक

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button