मनोरंजन

किसने तोड़ा आलिया भट्ट का दिल? वैलेंटाइन डे पर से क्यों उठा एक्ट्रेस का भरोसा? बोलीं- ‘मेरे साथ होकर भी घंटों…’

[ad_1]

मुंबईः आलिया भट्ट ने साल 2012 में रॉम-कॉम फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी. आलिया को अब इंडस्ट्री में 10 साल से ज्यादा का समय हो चुका है और वह अब तक कई रोमांटिक फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं और रोमांटिक फिल्मों में काम करते-करते शायद आलिया भी काफी रोमांटिक हो चुकी हैं. कई मौकों पर उन्हें पति रणबीर कपूर की खुलकर तारीफ करते देखा गया है. हालांकि, एक समय ऐसा भी था जब आलिया को वैलेंटाइन डे तक का कॉन्सेप्ट पसंद नहीं था. जी हां, इसका खुलासा खुद आलिया ने कहा था. आलिाय ने अपने डेब्यू के कुछ 2 साल बाद कहा था कि वह वैलेंटाइन डे के कॉन्सेप्ट और इसे लेकर लोगों के उत्साह से थक चुकी हैं.

आलिया ने ये खुलासा तब किया था जब वह करण जौहर के सेलिब्रिटी चैट शो ‘कॉफी विद करण’ में बतौर गेस्ट बनकर पहुंची थीं. इस दौरान उन्होंने कहा था कि उन्हें लगता है कि वैलेंटाइन डे को बहुत बढ़ा-चढ़ाकर पेश किया जाता है. 2014 के एपिसोड में आलिया परिणीति चोपड़ा के साथ चैट शो में शामिल हुई थीं. जब करण ने आलिया से सिंगल होने के बारे में पूछा तो उन्होंने कहा कि उनका सिंगल रहना ही ठीक है, लेकिन जब वह कपल्स से घिरी रहती हैं तो उन्हें थोड़ा दुख होता है, खासकर छुट्टियों पर, फिर उन्होंने कहा, “वेलेंटाइन डे मुझे ओवररेटेड लगता है!”

जब करण जौहर ने हैरान होकर आलिया से पूछा कि क्या वो ऐसा इसलिए कह रही है क्योंकि वह सिंगल हैं, तो आलिया ने इनकार कर दिया और कहा, “नहीं! वैलेंटाइन डे और नया साल. एक बार मेरा बॉयफ्रेंड मुझे वैलेंटाइन डे पर बाहर ले गया और उसने पूरे समय मुझसे बात नहीं की. इसलिए मुझे लगता है कि इसे कुछ ज्यादा ही महत्व दे दिया गया है. मुझे इसलिए वैलेंटाइन डे ओवररेटेड लगता है.”

जब करण और परिणीति ने पूछा कि क्यों, तो आलिया ने जवाब में कहा, “हम कुछ नहीं करते थे. तब हम सिर्फ बच्चे थे.” इस पर परिणीति ने मजाक में कहा, “मुझे लगता है कि इसीलिए उसने आपसे बात नहीं की, क्योंकि आपने कुछ नहीं किया.” इसके बाद तीनों ठहाके लगाकर हंसने लगते हैं. हालांकि, इस दौरान आलिया ने अपने बॉयफ्रेंड के नाम का खुलासा नहीं किया.

बता दें, आलिया भट्ट ने 2022 में मुंबई में एक इंटिमेट सेरेमनी में ऋषि कपूर के बेटे और बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर से शादी की थी. कपल अपने करीबी दोस्तों और परिवार की उपस्थिति में अपने बांद्रा स्थित घर पर शादी के बंधन में बंध गए. आलिया और रणबीर की शादी में सिर्फ 40 लोग ही शामिल हुए थे. आलिया भट्ट ने हाल ही में साझा किया था कि शादी में कम लोगों के शामिल होने का फैसला काफी सोच-समझकर लिया गया था. शादी के कुछ महीनों बाद ही आलिया-रणबीर ने नवंबर 2022 में अपनी बेटी राह कपूर का स्वागत किया था.

Tags: Alia Bhatt, Bollywood, Entertainment

#कसन #तड #आलय #भटट #क #दल #वलटइन #ड #पर #स #कय #उठ #एकटरस #क #भरस #बल #मर #सथ #हकर #भ #घट..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button