मनोरंजन

किम कार्दशियन ने की Balenciaga के विवादित ऐड कैंपेन की आलोचना, बच्चों की PHOTOS देख हो गई थीं परेशान


नई दिल्ली: ‘बलेनसियागा’ (Balenciaga) हॉलिडे ऐड कैंपेन के चलते विवादों में आ गया है. लक्जरी फैशन ब्रांड के साथ अक्सर काम करने वाली किम कार्दशियन ने आखिरकार रविवार को इस मुद्दे पर अपनी चुप्पी तोड़ी. किम ने जवाब देना तब जरूरी समझा, जब उनका इंस्टाग्राम पोस्ट लोगों के सवालों से भर गया था.

किम से उनके फैंस पूछ रहे थे कि उन्होंने विवादित ऐड कैंपेन पर क्यों चुप्पी साधी हुई है, जबकि वे #बायकॉट ‘बलेनसियागा’ टैग का इस्तेमाल करके मुद्दे को उठा रहे थे. किम ने ट्वीट्स की एक सीरीज में इस मुद्दे पर अपनी चुप्पी के पीछे का कारण स्पष्ट किया है और अपने विचार जाहिर किए हैं. उन्होंने ट्वीट में लिखा है, ‘मैं पिछले कुछ दिनों से शांत हूं, इसलिए नहीं कि मैं ‘बलेनसियागा’ कैंपेन से निराश और नाराज नहीं हूं, बल्कि इसलिए कि मैं उनकी टीम से बात करने का अवसर चाहती थी, ताकि मैं खुद समझ सकूं कि यह सब कैसे हुआ.’

Kim Kardashian, Balenciaga Controversy, Kim Kardashian Ad Campaign, किम कार्दशियन, किम कार्दशियन

(फोटो साभार: Twitter)

उन्होंने आगे कहा, ‘मैं चार बच्चों की मां हूं, मैं परेशान करने वाली तस्वीरों से हिल गई हूं. बच्चों की सुरक्षा को सबसे ऊपर रखना चाहिए और किसी भी प्रकार के बाल शोषण को सहज दिखाने के किसी भी प्रयास का हमारे समाज में कोई स्थान नहीं होना चाहिए.’

Kim Kardashian, Balenciaga Controversy, Kim Kardashian Ad Campaign, किम कार्दशियन, किम कार्दशियन

(फोटो साभार: Twitter)

‘बलेनसियागा’ के साथ भविष्य में कैसा रिश्ता होगा, इस बारे में बोलते हुए किम कार्दशियन ने कहा कि वे फिलहाल ब्रांड के साथ अपने संबंध पर फिर से विचार कर रही हैं. वे मानती हैं कि ऐसा नहीं होना चाहिए था. इसके अलावा, वे जानना चाहती हैं कि लक्जरी फैशन ब्रांड बच्चों की सुरक्षा के लिए क्या कदम उठा रहा है.

‘बलेनसियागा’ को अपने नए ऐड कैंपेन के चलते सोशल मीडिया यूजर्स से कुछ गंभीर प्रतिक्रियाओं का सामना करना पड़ा है, जिसमें बच्चों को हाई-फैशन बैग पकड़े हुए दिखाया गया है, जिसमें टेडी बियर नजर आ रहे थे. फैशन ब्रांड ने माफी मांगी है और विज्ञापन को इंटरनेट से हटा दिया है.

Tags: Hollywood, Kim kardashian

#कम #करदशयन #न #क #Balenciaga #क #ववदत #ऐड #कपन #क #आलचन #बचच #क #PHOTOS #दख #ह #गई #थ #परशन

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button