मनोरंजन

कान्ये वेस्ट कर्मचारियों को दिखाते थे पूर्व पत्नी किम कार्दाशियां के अश्लील वीडियो, ये भी है आरोप

[ad_1]

मुंबईः अमेरिकी रैपर कान्ये वेस्ट (Kanye West) को लेकर विवादों का दौर जारी है. कान्ये और स्पोर्ट्सवियर ब्रांड एडिडास के बीच चीजें अभी तक ठीक नहीं हुई हैं. ‘पीपुल’ पत्रिका की रिपोर्ट के अनुसार, एडिडास द्वारा कान्ये वेस्ट के साथ संबंध तोड़ने के एक महीने बाद, पूर्व कर्मचारियों के एक समूह ने जूता कंपनी को एक खुला पत्र भेजा, जिसमें आरोप लगाया गया कि इसने रैपर के खराब और अनुचित व्यवहार पर ध्यान नहीं दिया गया है.

‘रोलिंग स्टोन’ द्वारा प्रकाशित एक रिपोर्ट में, पूर्व स्टाफ सदस्यों से पश्चिम के कथित व्यवहार के विस्तृत स्मरण के साथ पत्र के कुछ अंश साझा किए गए थे. कई पूर्व कर्मचारियों ने पोर्न के प्रति जुनून को याद किया, उनमें से कई ने कहानियों का विवरण दिया, जहां वेस्ट, 45, कर्मचारियों या नौकरी के उम्मीदवारों को अपने फोन या कंप्यूटर पर पोर्न दिखाते थे.

ग्राफिक तस्वीरें और वीडियो दिखाने के अलावा, रिपोर्ट में कहा गया है कि कथित तौर पर कई मौकों पर वेस्ट ने कर्मचारियों को दिखाया – और एक मामले में, एक नौकरी के उम्मीदवार को अपनी तत्कालीन पत्नी किम कार्दशियन (Kim Kardashian) की अंतरंग तस्वीरें और वीडियो भी दिखाए.

‘पीपल’ आगे बताता है कि 2018 में एक जॉब इंटरव्यू के दौरान वेस्ट ने एक यंग क्रिएटिव प्रोफेशनल को अपनी पूर्व पत्नी किम कार्दशियां की स्पष्ट छवि दिखाई थी. रैपर ने कथित तौर पर उससे कहा, “मेरी पत्नी ने अभी मुझे यह भेजा है.”

‘रोलिंग स्टोन’ एक्सपोज में पश्चिम के कर्मचारियों को नीचा दिखाने या डराने-धमकाने की कहानियां भी शामिल हैं – और एडिडास को खुला पत्र अश्लील और डराने-धमकाने दोनों को संबोधित करता है.

Tags: Hollywood, Kim kardashian

#कनय #वसट #करमचरय #क #दखत #थ #परव #पतन #कम #करदशय #क #अशलल #वडय #य #भ #ह #आरप

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button