मनोरंजन

कपिल शर्मा को 1.30 घंटे करना पड़ा पायलट का इंतजार, एयरलाइंस पर जमकर उतारा गुस्सा, बोले- ‘तुम्हें क्या लगता है’?


मुंबई. कॉमेडियन और एक्टर कपिल शर्मा अक्सर अपने सोशल मीडिया पोस्ट को लेकर सुर्खियों में रहते हैं. बुधवार को भी कपिल शर्मा ने अपने सोशल मीडिया पर एक गुस्से भरा पोस्ट किया है. कपिल शर्मा फ्लाइट लेट हो जाने के कारण भड़क गए हैं. कपिल ने इसको लेकर एक पोस्ट किया है. जिसमें उन्होंने इंडिगो फ्लाइट की लेटलतीफी पर गुस्सा निकाला है.

kapil sharma, kapil sharma flight get late, kapil sharma get angry on indigo, kapil sharma gone mad as his flight gets late, kapil sharma flight get late made him angry, kapil sharma show, kapil sharma wife, kapil sharma show cast, kapil sharma net worth, kapil sharma show 2023, kapil sharma age, kapil sharma comedy, kapil sharma photo,

कपिल शर्मा फ्लाइट लेट हो जाने के कारण भड़क गए हैं. कपिल ने इसको लेकर एक पोस्ट किया है.

कपिल ने ट्वीट करते हुए कहा, ‘आपने पहले हमें 50 मिनट तक बस में इंतजार कराया और अब आपकी टीम कह रही है कि पायलेट ट्रेफिक में फंस गया है. सच में? हमें 8 बजे टेकऑफ करना चाहिए था, लेकिन अब 9 बजकर 20 मिनट हो गए हैं. यहां प्लेन के कॉकपिट में अब तक एक भी पायलेट नहीं पहुंचा है. क्या आपको लगता है कि इस तरह के रवैये के बाद फ्लाइट में सफर करने वाले 180 लोग दोबारा इसी फ्लाइट से सफर करना चाहेंगे?’

सोशल मीडिया पोस्ट को लेकर सुर्खियों में रहते हैं कपिल शर्मा
कपिल शर्मा अपने सोशल मीडिया पोस्ट को लेकर काफी सुर्खियां बटोरते रहते हैं. इससे पहले भी कपिल अपनी दिल की बात कई बार सोशल मीडिया पर रख चुके हैं. 1 बार कपिल शर्मा के पोस्ट से काफी बवाल भी मच गया था. कपिल शर्मा जब भी कोई व्यवस्था से परेशान होते हैं, तो सोशल मीडिया पर जरूर शेयर करते हैं. कपिल के फैन्स भी उनका सपोर्ट करते हैं. कपिल शर्मा ने 1 बार तो टेक्स को लेकर एक ट्वीट कर दिया था. जिसको लेकर बाद में उन्हें माफी भी मांगनी पड़ी थी. इस बार कपिल शर्मा इंडिगो की फ्लाइट लेट होने पर नाराज हो गए हैं. कपिल के इस पोस्ट पर उनके फैन्स ने भी कमेंट्स किए हैं.

फैन्स ने पोस्ट पर किए फनी कमेंट्स
कपिल शर्मा के इस पोस्ट पर फैन्स ने मजेदार कमेंट्स किए हैं. कुछ फैन्स ने तो उन्हें मजाक में पैग लगाकर खुद ही प्लेन उड़ाने की सलाह दे डाली. साथ ही कुछ आलोचकों ने भी कपिल के ट्वीट पर करारा जवाब दिया है. 1 यूजर ने तो यहां तक कह दिया कि हम आपकी सेंसलेस कॉमेडी कई साल से झेल रहे हैं. क्या आप फ्लाइट के लिए 2 घंटे इंतजार नहीं कर सकते. वहीं कुछ यूजर्स ने कपिल शर्मा के इस पोस्ट पर उनसे सहमति भी जताई है और फ्लाइट्स की देरी को लेकर चिंता व्यक्त की है.

Tags: Kapil sharma


#कपल #शरम #क #घट #करन #पड #पयलट #क #इतजर #एयरलइस #पर #जमकर #उतर #गसस #बल #तमह #कय #लगत #ह

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button