मनोरंजन

कनाडा से सिर्फ 5000 रुपये लेकर भारत आई एक्ट्रेस, बनीं ‘नंबर 1 आइटम गर्ल’, अब है 39 करोड़ की मालकिन


नई दिल्ली. नोरा फतेही (Nora Fatehi) ने सलमान खान के बिग बॉस रियलिटी शो के जरिए सुर्खियां बटोरी थी. बिग बॉस सीजन 10 में नोरा वाइल्‍ड कार्ड एंट्री के द्वारा बिग बॉस हाउस में आई थीं. भले ही वह इस शो की विनर नहीं बनीं लेकिन यह उनके जीवन का टर्निंग प्‍वाइंट बन गया. बिग बॉस के घर से बेघर होने के बाद बॉलीवुड इंडस्ट्री ने उन्हें खुली बाहों से अपना लिया. आज जब फिल्म इंडस्ट्री की टॉप डांसर की जब बात की जाती है तो नोरा (Nora Fatehi Dance Moves) का नाम सबसे पहले आता है. नोरा (Item Number in Movies) अब भारत की दिलबर गर्ल बन चुकी हैं.

नोरा फतेही का आज बर्थडे है. उनका जन्म 6 फरवरी 1991 को कनाडा के क्यूबेक शहर में हुआ है. आज वो 31 साल की हो गई हैं. यूं तो नोरा हिंदी सिनेमा के साथ 2014 से जुड़ी हुई हैं लेकिन सफतला उन्हें 2018 में आई फिल्म ‘सत्यमेव जयते’ के गाने ‘दिलबर दिलबर’ से मिली. इस गाने के बाद वह दर्शकों के दिलों दिमाग पर छा गईं.

जब कनाडा से भारत आई थीं …
आपको जानकर हैरानी होगी कि नोरा जब कनाडा से भारत आई थीं तो उनके पास केवल 5 हजार रुपये थे लेकिन आज वह करोड़पति है. एक बार नोरा ने Bollywoodlife को दिए अपने इंटरव्यू में अपने स्ट्रगल वाले दिनों का खुलासा किया था. रिपोर्ट के अनुसार, नोरा ने बताया था कि जब भारत आईं थी तो अपने साथ सिर्फ 5000 रुपए लेकर मुंबई पहुंचीं थीं. हालांकि, जिस एजेंसी के साथ वो काम कर रही थीं, उससे उन्हें हफ्ते के 3000 रुपए मिलते थे. उन्हें अपना दैनिक रूटीन उसी 3000 में मैनेज करना पड़ता था.

Tags: Birthday special, Bollywood Birthday, Entertainment news., Entertainment Special, Nora Fatehi


#कनड #स #सरफ #रपय #लकर #भरत #आई #एकटरस #बन #नबर #आइटम #गरल #अब #ह #करड #क #मलकन

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button