मनोरंजन

ऑपरेशन थियेटर में डॉक्टर ने होने वाली पत्नी के साथ शादी से पहले किया यह काम, वायरल हो गया वीडियो…


धरती पर डॉक्टर को भगवान कहा गया है, क्योंकि यही लोगों की जान बचाता है. धरती के इस भगवान का मंदिर होता है हॉस्पिटल, जहां मौत से जूझते लोग जीवन की आस लिए पहुंचते हैं. लेकिन कुछ डॉक्टरों की हरकत की वजह से डॉक्टरी पेश और अस्पताल, दोनों ही बदनाम हो रहे हैं. ताजा मामला कर्नाटक के चित्रदुर्ग जिले का है. यहां एक डॉक्टर अपनी होने वाली पत्नी के साथ सरकारी अस्पताल के ऑपरेशन थिएटर का गलत इस्तेमाल कर रहा था. इस पर गुस्साए प्रशासन ने डॉक्टर के खिलाफ कार्रवाई की है.

मामला कुछ ये है कि कर्नाटक के चित्रदुर्ग जिले में एक सरकारी अस्पताल के ऑपरेशन थिएटर के अंदर एक डॉक्टर ने अपनी होने वाली पत्नी के साथ शादी से पहले फोटो शूट (प्रीवेडिंग शूट) कराया था. ऑपरेशन थिएटर के अंदर के प्रीवेडिंग शूट के कुछ वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गए. इससे गुस्साए प्रशासन ने डॉक्टर को सेवा से बर्खास्त कर दिया.

भरमसागर क्षेत्र के जिला अस्पताल में अनुबंध पर सेवाएं देने वाले डॉक्टर अभिषेक का ऑपरेशन थिएटर में ऑपरेशन के औजारों के साथ फोटो शूट का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद विवाद खड़ा हो गया था. कर्नाटक के स्वास्थ्य मंत्री दिनेश गुंडू राव ने सोशल मीडिया मंच ‘एक्स’ पर कहा कि चित्रदुर्ग के भारमसागर सरकारी अस्पताल के ऑपरेशन थिएटर में विवाह पूर्व फोटो शूट कराने वाले चिकित्सक को सेवा से बर्खास्त कर दिया गया है.

उन्होंने कहा कि वे पहले ही संबंधित डॉक्टरों और कर्मचारियों को सावधान रहने का निर्देश दे चुके हैं ताकि सरकारी अस्पतालों में इस तरह का दुर्व्यवहार न हो. मंत्री ने कहा कि सभी को यह याद रखना चाहिए सरकार ऐसी चिकित्सा सुविधाएं आम लोगों के स्वास्थ्य के देखभाल के लिए प्रदान करती है.

वीडियो में डॉक्टर को एक मरीज की सर्जरी करते देखा जा सकता है, जबकि उसकी साथी उसकी सहायता कर रही है. वीडियो के अंत में, जिस व्यक्ति की मरीज के रूप में सर्जरी की गई थी, उसे ऑपरेशन के बाद बैठे हुए देखा गया. वीडियो में विवाह पूर्व शूट के लिए ऑपरेशन थिएटर में कैमरे और लाइट के साथ-साथ लोग भी मौजूद दिख रहे हैं.

Tags: Bihar viral news, Doctor, Karnataka

#ऑपरशन #थयटर #म #डकटर #न #हन #वल #पतन #क #सथ #शद #स #पहल #कय #यह #कम #वयरल #ह #गय #वडय..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button