मनोरंजन

एनिमल मूवी को दर्शकों ने बताया सुपरहिट, जानिए बॉबी देओल के लुक को लेकर क्या बोले?


विजय कुमार/नोएडा: रणबीर कपूर, रश्मिका मंदाना, बॉबी देओल और अनिल कपूर स्टारर फिल्म ANIMAL शुक्रवार, 1 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई. फिल्म को लेकर फैंस के बीच जबरदस्त क्रेज देखने को मिल रहा है. फिल्म में रणबीर कपूर और बॉबी देओल का पहली बार बिल्कुल अलग और खुंखार अंदाज देखने को मिल रहा है. अब फिल्म की रिलीज के बाद दर्शकों ने बताया कि मूवी का कोई तोड़ नहीं है… झक्कास मूवी है… पैसा वसूल. सबसे ज्यादा रणवीर और अनिल कपूर की एंट्री पर मजा आया. रणबीर का अभिनय काबिल-ए-तारीफ है.

रणबीर कपूर की एनिमल सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. फिल्म को ऑडियंस का जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है. फिल्म में एक के बाद एक जबरदस्त सीन हैं. इसी के साथ थिएटर्स में भी खूब सीटियां और तालिया बज रही हैं. रणबीर कपूर ने अपनी परफॉर्मेंस से हिलाकर रख दिया है. दर्शकों ने बताया कि फिल्म एक दम पैसा वसूल है. सबसे अच्छा किरदार की बात करें तो रणबीर कपूर का पसंद आया. पिक्चर की कहानी ऐसी है कि पता ही नही चला साढ़े 3 घंटे किधर से गुजर गए.

‘एनिमल’ को ऑडियंस का मिला शानदार रिस्पॉन्स

मूवी देखकर लौटे रजनी और विवेक चौहान ने बताया कि शुरू से एंड तक एक मिनट के लिए भी मूवी के समय बोरिंग स्टोरी नहीं लगी. एंट्री की बात करें सबसे अच्छी एंट्री रणबीर कपूर की रही और शो हाउसफुल है. सबसे बड़ी बात है कि मूवी को भोजपुरी वालो ने बनाया इसलिए उसमे अलग ही एक्शन है. जिसका कोई तोड़ नही है. बॉबी देओल को जितना ट्रेलर में दिखाया गया था उतना सीन है नहीं लेकिन जो भी है बढ़िया एंट्री ली है. कहानी इमोशनल है और दमदार भी है.

Tags: Hindi news, Local18, Ranbir kapoor, UP news

#एनमल #मव #क #दरशक #न #बतय #सपरहट #जनए #बब #दओल #क #लक #क #लकर #कय #बल

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button