मनोरंजन

एक ही महीने में दूसरी बार अयोध्या पहुंचे अमिताभ बच्चन, कड़ी सुरक्षा के बीच रामलला के आगे जोड़े हाथ-झुकाया सिर, VIDEO VIRAL

[ad_1]

मुंबईः बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन शुक्रवार, 9 फरवरी को एक बार फिर अयोध्या पहुंचे, जहां उन्होंने राम मंदिर का दौरा किया. सोशल मीडिया पर अमिताभ बच्चन की अयोध्या यात्रा की तस्वीरें और वीडियो भी सामने आई हैं, जिनमें बिग बी को रामलला के आगे हाथ जोड़कर सिर झुकाते, आशीर्वाद लेते देखा जा सकता है. अभिनेता एक महीने से भी कम समय में ये दूसरी बार मंदिर पहुंचे हैं. इस दौरान अमिताभ बच्चन के इर्द-गिर्द टाइट सिक्योरिटी भी देखने को मिली. पिछली बार अमिताभ बच्चन उत्तर प्रदेश सरकार की ओर से राम मंदिर उद्घाटन में शामिल होने के लिए अपने बेटे और बॉलीवुड अभिनेता अभिषेक बच्चन के साथ अयोध्या पहुंचे थे.

शुक्रवार को अमिताभ को कड़ी सुरक्षा के बीच मंदिर में देखा गया. एएनआई द्वारा जारी की गई तस्वीर में बिग बी राम लला की मूर्ति के सामने हाथ जोड़कर खड़े होकर प्रार्थना करते नजर आ रहे हैं. इस दौरान वह सफेद कुर्ता-पायजामा और गेरुआ नेहरु जैकेट में दिखाई दिए. अयोध्या दौरे से अमिताभ बच्चन की तस्वीरें और वीडियो इंटरनेट पर छाई हुई हैं.

पीटीआई द्वारा अमिताभ बच्चन का एक वीडियो जारी किया गया है, जिसमें अभिनेता को कड़ी सुरक्षा के बीच मंदिर से बाहर निकलते देखा जा सकता है. अपनी यात्रा के दौरान अमिताभ सफेद कुर्ता-पायजामा और भगवा जैकेट पहने नजर आए. पीटीआई ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- “अभिनेता अमिताभ बच्चन पूजा करने के लिए अयोध्या के राम मंदिर गए.”

इससे पहले जनवरी में अमिताभ बच्चन ने रामलला के दर्शन करते हुए अपनी तस्वीर साझा की थी. उन्होंने फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा था- ‘बोल सिया पति रामचंद्र की जय.’ अमिताभ का अब अयोध्या से गहरा नाता है. उन्होंने न केवल मंदिर का दौरा किया है, बल्कि उन्होंने मंदिर परिसर के करीब संपत्ति भी खरीदी है. उस महीने खबर आई थी कि अमिताभ ने अयोध्या में घर के लिए जमीन का एक प्लॉट खरीदा है.

Tags: Amitabh bachchan, Ayodhya, Bollywood


#एक #ह #महन #म #दसर #बर #अयधय #पहच #अमतभ #बचचन #कड #सरकष #क #बच #रमलल #क #आग #जड #हथझकय #सर #VIDEO #VIRAL

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button