मनोरंजन

आलिया भट्ट की 1 ख्वाहिश…और स्टूडियो में खड़ा कर दिया कोलकाता शहर! एक्टर गौरव चनाना की हो रही तारीफ


Alia Bhatt News : आलिया भट्ट प्रेग्नेंसी के दौरान भी काफी काम कर रही थीं. बेटी राहा के जन्म के बाद, उनकी जिम्मेदारी काफी बढ़ गई है. वे बेटी से दूर न हो पाएं, इसलिए आलिया भट्ट के लिया महबूब स्टूडियो में कोलकाता शहर क्रिएट किया गया! एक्टर गौरव चनाना ने आलिया के लिए, ये सभी इंतजाम किए थे.

01

नई दिल्ली: एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) पूरी कोशिश करती हैं कि ज्यादा से ज्यादा वक्त वो सेट पर रहकर काम कर सकें. आलिया भट्ट के पास प्रेग्नेंसी के दौरान भी काम की झड़ी लगी हुई थी. इसलिए मां बनने के कुछ वक्त बाद, आलिया ने काम करना शुरू कर दिया और बेटी से ज्यादा दूर न हों, इसीलिए आलिया के लिये बांद्रा में उनके घर के बगल में स्थित महबूब स्टूडियो में कोलकाता शहर बनाया गया और वहां आलिया का पसंदीदा ऐड शूट किया गया.

02

लूसिफ़ेर सर्कस के संस्थापक और एक्टर गौरव चनाना के प्रोडक्शन हाउस इस साल की सबसे बड़ी पेशकश लेकर आई है. एक प्रसिद्ध हेयर केयर ब्रांड जिससे 13 साल तक विद्या बालन जुड़ी हुई थीं, अब उनकी जगह आलिया भट्ट का चेहरा दिखेगा. लूसिफ़ेर सर्कस की आलिया के साथ ये पहली ऐड फिल्म है जो लोगों को काफी पसंद आ रही है. इस ऐड में आलिया बेहद खूबसूरत लग रही हैं.

03

ऐड को प्रसिद्ध फिल्म निर्माता अभिषेक वर्मन ने निर्देशित किया है. ऐड शूट करते वक़्त इस बात का ध्यान दिया गया था कि आलिया मुंबई में अपने घर के आस-पास शूट कर सकें, ताकि जब जरूरत हो वो अपनी बेटी के पास पहुंच सकें.

04

मुंबई के बांद्रा के महबूब स्टूडियो में इस ऐड का सेट बनाया गया और पूरा फील कोलकाता का रखा गया, ताकि सिनेमाई रूप से कोलकाता के सार और आकर्षण को दर्शाया जा सके.

05

निर्माता और एक्टर गौरव चानना को यकीन है कि यह विज्ञापन, जिसमें ब्रांड एंबेसडर के रूप में आलिया भट्ट हैं, हेयर केयर उद्योग में लहर लाने के लिए काफी है.

#आलय #भटट #क #खवहश…और #सटडय #म #खड #कर #दय #कलकत #शहर #एकटर #गरव #चनन #क #ह #रह #तरफ

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button