मनोरंजन

आज टीवी की स्टार है ये मासूम बच्ची, 15 साल की उम्र में प्यार के लिए छोड़ दिया पिता का घर, 2 बार रचाई शादी! पहचाना?


मुंबई. कॉमेडी नाइट्स विथ कपिल, देवों के देव महादेव, रजिया सुल्तान और बिग बॉस बांग्ला जैसे सुपरहिट सीरियल्स में नजर आ चुकी इस क्यूट बच्ची को आप नहीं पहचान पाएंगे. ये क्यूट बच्ची आज टीवी की दुनिया की स्टार है और अपने ग्लैमरस अंदाज के लिए पहचानी जाती है. ये तस्वीर टीवी एक्ट्रेस पूजा बनर्जी की है.

पूजा बनर्जी की असल जिंदगी भी किसी फिल्मी कहानी से कम नहीं है. पूजा बनर्जी जब महज 15 साल की थीं तभी उन्हें प्यार हो गया था. अपने प्यार के लिए पूजा घर से भाग गईं और मुंबई आ गईं. बाद में पूजा का दिल टूट गया. पूजा बनर्जी ने 2 बार शादी रचाई है. आज पूजा का एक बेटा भी हो गया है.

बचपन से ही ग्लैमर की दीवानी थी पूजा

6 फरवरी 1987 को कोलकाता में जन्मी पूजा बनर्जी बचपन से खूबसूरत रहीं हैं. पूजा बनर्जी फिल्मों और टीवी भी खूब देखा करती थीं. जब पूजा 15 साल की हुईं तो उनके दिल में भी बचपन के प्यार की घंटी बजने लगी. पूजा ने अपनी आगे की जिंदगी अपने बॉयफ्रेंड के साथ गुजारने का फैसला तक कर लिया. इसके बाद 15 साल की उम्र में पूजा ने घर छोड़ा और मुंबई आ गईं. पूजा ने इसका खुलासा एक रियालिटी शो में किया था.

पूजा बताती हैं, ‘मैं 15 साल की थी और प्यार के चक्कर में मुंबई आ गई. मैंने घर से भागने की गलती की थी. लेकिन यहां आने के बाद मेरा रिश्ता बिगड़ गया और ब्रेकअप हो गया. मैं बहुत अकेली पड़ गई थी और डरी हुई थी. लेकिन मैं हारकर घर वापस नहीं जाना चाहती थी. इसीलिए मैंने फैसला लिया कि मैं यहीं रुकुंगी और कड़ी मेहनत कर नाम कमाउंगी फिर घर जाउंगी. मैंने खूब मेहनत की और आज नतीजा सभी के सामने है.’

पूजा बन गईं हैं बेटे की मां

पूजा बनर्जी ने 16 नवंबर 2021 में जब अपने पति कुणाल वर्मा से शादी की तो उनका 1 साल का बेटा कृषव (Krishav) भी सेरेमनी में शामिल रहा. दरअसल पूजा और कुणाल ने 2020 के मार्च महीने में ही कोर्ट मैरिज कर ली थी. लेकिन कोरोना महामारी के चलते सेरेमनी नहीं हो पाई थी. इसके बाद दोनों ने अगले साल पूरी व्यस्था के साथ शादी की थी. पूजा बनर्जी की कोर्ट मैरिज के समय ये भी कहा गया कि पूजा ने प्रेग्नेंट होने के बाद शादी की थी.

बिना शादी के ही प्रेग्नेंट होने के लगे थे आरोप

इस खबर के बाद पूजा ने अपनी सफाई में कहा था कि ‘उन्होंने शादी को कोविड के दौरान ही रजिस्टर्ड करा लिया था. इसके बाद ही उनका बेटा हुआ है. साल 2020 में पूजा ने एक बेटे को जन्म दिया था. इसके बाद साल 2021 में उन्होंने कुणाल के साथ गोवा में शादी रचाई थी. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक 6 फरवरी 1987 को जन्मी पूजा की कुणाल के साथ दूसरी शादी थी.

इससे पहले पूजा अरुनोय चक्रबर्ती के साथ शादी कर चुकी थीं. हालांकि दोनों की शादी ज्यादा वक्त तक नहीं चली और दोनों ने साल 2013 में तलाक ले लिया. इसके बाद पूजा अपनी जिंदगी में मशगूल हो गईं और अभिनय की दुनिया में काम करती रहीं. पूजा ने कई टीवी सीरियल्स में काम किया है. हिंदी के साथ पूजा ने बंगाली बिग बॉस में भी हिस्सा लिया था. सीरियल्स के साथ पूजा रियालिटी शोज में भी हिस्सा लेती रहती हैं.

#आज #टव #क #सटर #ह #य #मसम #बचच #सल #क #उमर #म #पयर #क #लए #छड #दय #पत #क #घर #बर #रचई #शद #पहचन

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button