मनोरंजन

अल्लू अर्जुन के नेशनल अवॉर्ड जीतने से अनुपम खेर हैं दुखी? इस बात पर छलका एक्टर का दर्द, बोले- खुश तो हूं…मगर


नई दिल्ली. डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री की ‘द कश्मीर फाइल्स’ फिल्म ने ’69वें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार’ में ‘नरगिस दत्त अवॉर्ड’ जीतकर बड़ा मुकाम हासिल किया है. इस घोषणा के कुछ घंटों बाद इस फिलम के लीड एक्टर अनुपम खेर ने सोशल अकाउंट पर अपनी खुशी जाहिर की. हालांकि, उन्होंने यह भी कहा कि यह बहुत अच्छा होता अगर उन्हें इस फिल्म के लिए बेस्ट एक्टर का पुरस्कार भी मिलता. बता दें, बेस्ट एक्टर का राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार अल्लू अर्जुन ने जीता. उन्हें यह पुरस्कार फिल्म ‘पुष्पा: द राइज’ के लिए मिला है.

बता दें कि अनुपम खेर के ट्विट से नेटिजंस अटकलें लगा रहे हैं कि अल्लू अर्जुन के ‘बेस्ट एक्टर नेशनल अवार्ड’ जीतने वे खुश नहीं हैं. उन्होंने भले ही ‘द कश्मीर फाइल्स’ को नेशनल अवॉर्ड मिलने पर अपनी खुशी जाहिर जरूर की लेकिन वे ‘बेस्ट एक्टर नेशनल अवार्ड’ नहीं जीत पाए इसका उन्हें बेहद खेद है.

अनुपम खेर ने ‘द कश्मीर फाइल्स’ को नेशनल अवॉर्ड मिलने के बाद ट्विटर पर एक शेयर किया. इसमें उन्होंने लिखा, ‘बहुत ही खुशी और गर्व कि बात है कि ‘द कश्मीर फाइल्स’ ने नेशनल अवॉर्ड जीता. फिल्म को राष्ट्रीय एकता पर बेस्ट फीचर फिल्म के लिए नरगिस दत्त अवॉर्ड मिला. एक एक्टर ही नहीं बल्कि फिल्म के एक्जीक्यूटिव प्रोड्यूसर के तौर पर भी मैं इस फिल्म को मिली मान्यता से खुश हूं. मुझे और खुशी तब होती, अगर मुझे मेरी एक्टिंग के लिए भी अवॉर्ड मिलता. पर अगर सारी ख्वाहिशें पूरी हो जाएं तो आगे काम करने का मजा और उत्साह कैसे आएगा.चलिए! अगली बार…’

अनुपम खेर का यह ट्विट सोशल मीडिया पर काफी तेजी के साथ वायरल हो गया है. नेटिजंस उनके इस पोस्ट पर एक तरफ खुशी जाहिर कर रहे हैं , तो दूसरी लोग उन्हें ट्रोल भी कर रहे हैं.

‘द कश्मीर फाइल्स’ को लेकर फिल्म के मेकर्स का दावा रहा है कि यह फिल्म सच्ची घटनाओं पर आधारित है. यह फिल्म 90s में कश्मीरी पंडितों के पलायन और उनके दर्द की कहानी . आपको ये भी बता दें कि यह फिल्म साल 2022 की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों की लिस्ट में शामिल है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, लो बजट में बनी यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर 250.06 करोड़ रुपये कमाए थी. फिल्म में अनुपम खेर के साथ पल्लवी जोशी और मिथुन चक्रवर्ती जैसे एक्टर्स थे. बता दें कि पल्लवी जोशी ने सर्वश्रेष्ठ सहायक अभिनेत्री का राष्ट्रीय पुरस्कार जीता है.

Tags: Allu Arjun, Anupam kher, The Kashmir Files, The Kashmir Files Story, Vivek Agnihotri

#अलल #अरजन #क #नशनल #अवरड #जतन #स #अनपम #खर #ह #दख #इस #बत #पर #छलक #एकटर #क #दरद #बल #खश #त #ह…मगर

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button