मनोरंजन

अली गोनी ने ‘बिग बॉस 17’ की सक्सेस पार्टी को लेकर किया अजीब सवाल, भड़के यूजर्स

[ad_1]

aly goni take a dig on bigg boss 17 success party - India TV Hindi

Image Source : X
अली गोनी ने बिग बॉस 17 सक्सेस पार्टी पर कसा तंज

‘बिग बॉस 14’ के एक्स कंटेस्टेंट एली गोनी और निक्की तंबोली शो से बाहर आने के बाद भी चर्चा में बने हुए हैं। हाल ही में ‘बिग बॉस 17’ की सक्सेस पार्टी रखी थी, जिसमें अंकिता लोखंडे, विक्की जैन, अनुराग डोभाल, अभिषेक कुमार, खानजादी, मुनव्वर फारूखी, मन्नारा चोपड़ा और सनी आर्या पार्टी में दोस्तों और परिवार वालों के साथ नजर आए। ‘बिग बॉस 17’ के कंटेस्टेंट्स बिग बॉग के घर से निकलने के बाद खूब लाइमलाइट बटोर रहे हैं। ‘बिग बॉस 17’ की सक्सेस पार्टी की तस्वीरें और वीडियो तेजी से वा.यरल हो रही है, जिस पर अब एक्स कंटेस्टेंट एली गोनी अपने हालिया ट्वीट में ऐसी पार्टियों के बारे में सवाल उठाया है।

अली गोनी ने कसा तंजा 

‘बिग बॉस 14′ के कंटेस्टेंट एली गोनी ने ट्वीट किया,’ये बिग बॉस पार्टी क्या होती है?’ उन्होंने ‘बिग बॉस 14’ के कंटेस्टेंट्स राहुल वैद्य और बिग बॉस 13 के रनरअप असीम रियाज को भी टैग किया है। खैर, राहुल और आसिम ने अभी तक अली के ट्वीट पर कोई रिएक्शन नहीं दिए हैं, लेकिन ‘बिग बॉस 14’ की एक्स कंटेस्टेंट निक्की तम्बोली ने रिएक्ट किया है।

यहां देखें ट्वीट-

निक्की तम्बोली ने भा साधा निशाना

अली गोनी के पोस्ट पर री-ट्वीट करते हुए निक्की तम्बोली ने लिखा,’इसे बनाने के लिए ऐसे नकली बनो। आप जानते हैं कि मेरा क्या मतलब है।’ इस ट्वीट ने बिग बॉस लवर के बीच हलचल मचा दी है। खैर, एली के ट्वीट को नेटिजन्स से मुले-जुले रिएक्शन मिल रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, ‘बदल गए हैं दिन। बदल गए जज्बात बीबी आपने क्या किया बदल गए हो आप।’ एक अन्य यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा,’भाई सिर्फ हिट सीजन देने वालो के झूठ होती है? सॉरी अली भाई।’

बिग बॉस सक्सेस पार्टी में जलवा

‘बिग बॉस 17’ की सक्सेस पार्टी में विजेता मुनव्वर फारुकी, रनरअप अभिषेक कुमार, मन्नारा चोपड़ा, अंकिता लोखंडे, समर्थ जुरेल और अन्य लोग भी मस्ती और डांस करते नजर आए। खैर, पार्टी सितारों से सजी हुई थी। इस पार्टी में सलमान खान के भाई अरबाज खान अपनी पत्नी शूरा के साथ पार्टी में दिखाई दिए।

ये भी पढ़ें:

ट्विंकल खन्ना ने वेलेंटाइन डे से पहले ही किया खुलासा, बताई भारतीय पतियों की ये खास बातें

रजनीकांत की ‘लाल सलाम’ ने दूसरे दिन की इतनी कमाई, रवि तेजा की ‘ईगल’ को मिला वीकेंड का फायदा

शाहिद कपूर-कृति सेनन की TBMAUJ का दूसरे दिन दिखा कमाल, कमाई में आया उछाल


#अल #गन #न #बग #बस #क #सकसस #परट #क #लकर #कय #अजब #सवल #भडक #यजरस

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button